X

Rashmika Mandanna को दोहरे चेहरे से है नफरत, खुद किया खुलासा

News Nation Bureau New Delhi 28 November 2022, 08:51:12 PM
Follow us on News
Social Media

आज हम रश्मिका के लुक्स से इतर उनके एक बयान के बारे में बात करने वाले हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैमरे के पीछे भी उसी तरह रहती हैं, जैसे कि वो कैमरे के सामने. उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. 

Social Media

रश्मिका ने ये बातें अपने इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “मैं ऐसी ही हूं. यह मेरा पर्सनालिटी है. मैं इसे नकली नहीं बना सकती, क्योंकि लोग इसे पकड़ लेंगे कि मैं यह सब सिर्फ कैमरे के लिए कर रही हूं. मैं कैमरे के पीछे एक्टिंग नहीं कर सकती, क्योंकि वह मैं नहीं हूं. मैं वास्तव में लोगों की आभारी हूं कि मैं जो हूं, उसे लोग पसंद करते हैं. उनके इस बयान पर फैंस की तरफ से उन्हें खूब तारीफ मिल रही है."

Social Media

एक्ट्रेस आगे पैपराजी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “सभी फोटोग्राफर बहुत प्यारे हैं. शुरुआत में जब इतने सारे लोग अचानक आ जाते थे, तो मैं घबरा जाती थी, लेकिन फिर उनसे बात करने और उनके काम को समझने के बाद मुझे उनकी मेहनत का भी एहसास हुआ.  मुझे एहसास हुआ कि मेरी तरह ही वे भी अपना काम करते हैं. तभी मैंने फैसला किया कि जब वे मेरे आसपास होंगे, उन कुछ सेकंड या मिनटों के लिए मैं उन्हें खुश रखने की कोशिश करूंगी."

Social Media

इसके अलावा रश्मिका ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल पर भी बात की. उनका कहना है, "पहले पार्ट के दौरान मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन सीक्वल को लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. लोगों ने श्रीवल्ली और पुष्पा राज को पहले भी प्यार दिया. मुझे उम्मीद है कि लोग हमें फिर से प्यार देंगे.”

Social Media

एक्ट्रेस का ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में है. जिस पर उनके फैंस समेत तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स देते नजर आ रहे हैं. 

Top Story