X

Saif Ali Khan ने दूसरों को दी सीख, लेकिन खुद करने जा रहे हैं ये गलती!

News Nation Bureau New Delhi 20 November 2022, 08:55:48 PM
Follow us on News
Social Media

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. लेकिन वीएफएक्स के चलते मूवी को काफी नेगेटिव रिएक्शन्स मिले. इस बीच हाल ही में सैफ अली खान ने एक ऐसी बात कही है, जो शायद कलाकारों को चुभ सकती है! एक्टर का ये बयान सुनकर लोगों ने उन्हें 'आदिपुरुष' वाली गलती याद दिला दी है!

Social Media

एक्टर ने अपने बयान में कहा कि विक्रम वेधा को लोगों की तरफ से सराहना मिली. लोगों को उनके और ऋतिक रोशन के होने की वजह से फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा, "हमारे एक-दूसरे के प्रति बहुत विनम्र होने का कारण यह है कि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि क्या चलता है और क्या नहीं."

Social Media

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने को लेकर कहा, "मुझे कुछ पता नहीं है, लेकिन कुछ हो रहा है. लोग फिल्में बनाते रहेंगे. कीमतों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा क्योंकि हमारे कीमत तय करने के तरीके में दिक्कत है. हम लोगों को अच्छा खासा अमाउंट भुगतान करते हैं और रिटर्न अच्छा नहीं रहता." 

Social Media

उनका ये बयान इस समय चर्चा में है. लोगों का कहना है कि ये सबकुछ जानने के बावजूद वो फिल्म 'आदिपुरुष' कैसे कर सकते हैं. जिसके वीएफएक्स से लेकर कैरेक्टर के लुक्स तक लोगों को चुभ रहे हैं! रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ ने फिल्म में अपने लंकेश के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये लिए हैं. नेटिजन्स का कहना है कि सैफ इतनी फीस लेकर 'आदिपुरुष' में ऐसा काम कैसे कर सकते हैं?

Social Media

आपको बताते चलें कि बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आयी थी. जिसमें बताया गया था कि इसे 2023 की गर्मियों में रिलीज किए जाने की तैयारी है. इसके साथ ही मेकर्स ने जानकारी दी थी कि दर्शकों को बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए टीम को फिल्म पर और काम करने की जरूरत है. ऐसे में फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म के वीएफएक्स में और सुधार किया जा सकता है.

Top Story