X

Kedarnath: फिल्म 'केदारनाथ' के चार साल पूरे होने पर सारा ने सुशांत को किया याद, देखें तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 07 December 2022, 07:27:25 PM
Follow us on News
Kedarnath completes 4 years.

आपको बता दें कि,  सुशांत को याद करते हुए सारा ने एक लंबा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने "संगीत, फिल्मों, किताबों, जीवन, अभिनय, सितारों और आकाश" पर सुशांत से सीखे गए पाठों के बारे में बताया. 

Kedarnath completes 4 years.

फिल्म से जुडी कुछ तस्वीरों के साथ सारा ने लिखा, “4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया था. यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा.  मैं अगस्त 2017 में वापस जाने और इस फिल्म के हर दृश्य को फिर से शूट करने के लिए कुछ भी करूंगी, हर पल को फिर से जीऊंगी, सुशांत से संगीत, फिल्मों, किताबों, जीवन, अभिनय, सितारों और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखूंगी, हर सनसेट, सनराइस और मूनराइस को फिर से देखुंगी, नदी की आवाज़ सुनुंगी, मैगी और कुरकुरे की हर थाली को एंजॉय करुंगी, तैयार होने के लिए सुबह 4 बजे उठुंगी, गट्टू के निर्देशन में काम करुंगी, और बस फिर से मुक्कू बन जाउंगी. जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद.  #जयभोलेनाथ. ”

Kedarnath completes 4 years.

अपने इस नोट में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के लिखा, “और जैसा कि आज रात पूरी चांद चमकेगा, मुझे पता है कि सुशांत अपने पसंदीदा चंद्रमा के ठीक ऊपर है, उस चमकीले सितारे की तरह चमक रहा है जो वह हमेशा से था और हमेशा रहेगा केदारनाथ से एंड्रोमेडा.”

Kedarnath completes 4 years.

सारा के इस इमोशनल पोस्ट को देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा “मिस यू सुशांत सर ” एक अन्य फैन ने लिखा "मुझे आपकी बहुत याद आती है सुशांत सर" एक और फैन ने लिखा, "मिस यू सुशांत सिंह राजपूत बहुत बढ़िया तस्वीर."

Kedarnath completes 4 years.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का जून 2020 में मुंबई में उनके आवास पर निधन हो था. एक्टर ने आत्महत्या की थी, आज भी एक्टर की मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. 

Kedarnath completes 4 years.

इसके अलावा, सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, केदारनाथ के बाद एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. साथ ही अपने एक्टिंग टैलेंट से एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया है. सारा जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनों की शूटिंग शुरु करने जा रही हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर आदित्य रॉय कपूर रहेंगे. 

Top Story