X

Photos: कार्तिक आर्यन से फरहान अख्तर तक, डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचीं तमाम फिल्मी हस्तियां

News Nation Bureau New Delhi 29 January 2019, 03:46:31 PM
Follow us on News
डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचीं तमाम फिल्मी हस्तियां

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने इस साल का कैलेंडर लॉन्च कर दिया है। उनके कैलेंडर लॉन्च इवेंट में रेखा, विद्या बालन, टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, टाइगर श्रॉफ और हिना खान जैसे तमाम सेलिब्रिटी नजर आएं। सभी ने पोज देकर फोटो खिंचवाईं और खूब मस्ती भी की।

फोटो: Instagram

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में जब फरहान अख्तर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का हाथ पकड़कर एंट्री मारी तो सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। बता दें कि इन दिनों दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं।

फोटो: Instagram

बॉलीवुड के एक्शन ब्वॉय टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इवेंट में पहुंचकर चार चांद लगा दिया।

फोटो: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी इवेंट में पहुंचीं। बता दें कि वह बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छुपी' में नजर आएंगी। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।

फोटो: Instagram

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा भी अपने स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं।

फोटो: Instagram

अंकिता लोखंडे भी डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। उन्होंने कंगना रनौत की मूवी 'मणिकर्णिका' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

फोटो: Instagram

कार्तिक आर्यन और सनी लियोनी भी डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचे। बता दें कि कार्तिक बहुत जल्द 'लुका छुपी' फिल्म में नजर आएंगे। इसमें कृति सेनन भी लीड रोल में हैं।

फोटो: Instagram

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में टीवी एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा ने भी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी। दोनों 'बिग बॉस 11' में भी साथ नजर आए थे।

Top Story