X

IIFA Awards 2017: सलमान, शाहिद के साथ ये स्टार्स आईफा में बिखेरेंगे जलवा

News Nation Bureau New Delhi 12 July 2017, 10:55:31 AM
Follow us on News
आईफा अवॉर्ड 2017

आईफा अवॉर्ड 2017 का आगाज होने में महज एक दिन बचे हैं। ऐसे में सितारों को लेकर खबरों का बाजार गर्म होना तो स्वाभाविक है। जी हां, इस साल न्यूयॉर्क में 13 से 15 जुलाई तक आईफा अवॉर्ड होने जा रहा है और बॉलीवुड स्टार्स इसके लिए रवाना हो रहे हैं।

सलमान खान अपनी मां हेलन के साथ

सलमान खान अपनी मां हेलन के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ ही निकले।

वरुण धवन

वरुण धवन भी आईफा में धूम मचाने की तैयारी में हैं। 13 से 15 जुलाई तक चलने वाले आईफा अवॉर्ड का यह 18 वां साल है, जिसके जश्न में शरीक होने के लिए पूरा बॉलीवुड न्यूयॉर्क रवाना हो चुका है।

शाहिद कपूर मीरा राजपूत और बेटी मीशा के साथ

हाल ही में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं। एयरपोर्ट पर दिखे शाहिद कपूर ने बेटी मीशा को गोद में लिया हुआ है।

सुशांत राजपूत

इस बार आईफा अवॉर्ड न्यूयॉर्क में 13-15 जुलाई तक होने वाले हैं। सुशांत राजपूत भी इसका हिस्सा बनने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गये हैं।

करन जौहर

करन जौहर भी आईफा में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी इस शानदार मौके पर पीछे कहां रहने वाली हैं। इस आउटफिट के साथ वो भी इसका हिस्सा बनने के लिए पहुंची।

सैफ अली खान इब्राहिम और सारा अली खान के साथ

सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों इब्राहिम और सारा अली खान के साथ आईफा में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए।

दिशा पटानी

अपने बोल्ड बिकिनी फोटोज और वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली दिशा पटानी भी आईफा में रंग जमाने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचेंगी।

कीर्ति शेनन

इन दिनों कीर्ति शेनन और सुशांत राजपूत के अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं, ऐसे में कीर्ति शेनन के आईफा में पहुंचने पर सभी की निगाहें इन दोनों पर ही टिकने वाली हैं।

उर्वशी रतौला

इस अवॉर्ड में करन जौहर, सैफ अली खान, सारा अली खान, सना खान, अदिति राव, दिशा पटानी, मनीष पॉल,उर्वशी रतौला, अतुल अग्निहोत्री और अलविरा नजर आएंगे।

Top Story