X

बर्थडे स्पेशल: शाही परिवार से हैं अदिति राव हैदरी, 8 साल पहले हो चुकी है शादी

News Nation Bureau New Delhi 28 October 2017, 11:00:59 AM
Follow us on News
अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 28 अक्टूबर को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में संजय दत्त के साथ 'भूमि' फिल्म में नजर आने वाली अदिति का जन्म हैदराबाद के शाही परिवार में हुआ था।

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

अदिति ने साल 2006 में मलयालम फिल्म 'प्रजापति' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'दिल्ली 6' थी। इसके बाद उन्होंने 'वजीर', 'मर्डर 3', 'गुड्डू रंगीला' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

आप शायद ही जानते होंगे कि अदिति शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनकी फैमिली राजनीति में काफी सक्रिय है। वहीं उन्होंने 6 साल की उम्र से ही भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था और वह बहुत अच्छी डांसर हैं।

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया था कि उनके माता-पिता की लव मैरिज हुई थी, लेकिन जब वह 2 साल की थीं तो दोनों अलग हो गए। अदिति के पिता उनकी कस्टडी चाहते थे, लेकिन मां ने उन्हें कभी नहीं छोड़ा। वह जब 17 साल की थीं, तब वह सत्यदीप से मिलीं और उन्हें प्यार हो गया।

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

खबरों की मानें तो अदिती ने साल 2009 में सत्यदीप से शादी की थी, लेकिन 4 साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। पहले तो उन्होंने इस शादी के बारे में मीडिया को कभी कुछ नहीं बताया, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने तलाक की बात खुद ही सभी को बता दी।

Top Story