X

Bijli Song Out:Vicky Kaushal के लिए कैटरीना का लुक कॉपी करती नजर आई कियारा! देखें तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 25 November 2022, 06:24:02 PM
Follow us on News
Govinda Naam Mera

गाने में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का कभी न देखा गया अवतार आपको दंग कर देगा. गाना काफी जोशीला है और निश्चित तौर पर इस साल का पार्टी एंथम बनने लायक है. 

Govinda Naam Mera

कियारा इस लुक में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं और हमें लगता है कि वह चिकनी चमेली में कैटरीना कैफ के लुक से काफी मिलती जुलते लुक में हैं. दोनों सितारे और उनका डांस आपको एर्नजी से भर देंगा. 

Govinda Naam Mera

अपने पहले ग्रुप सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता शशांक खेतान ने खुलासा किया कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया है. फिल्म में कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे विक्की ने गाने में अपने डांस मूव्स का जलवा बिखेरा है.

Govinda Naam Mera

मच अवेटेड प्रोजेक्ट, जिसमें विक्की कौशल एक डांस कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, इस साल 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. 

Govinda Naam Mera

फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सयाजी शिंदे, रेणुका शहाणे, अमेय वाघ और दयानंद शेट्टी जैसे कई और एक्टर्स भी शामिल हैं.  

Govinda Naam Mera

'गोविंदा नाम मेरा' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो ने साथ मिलकर बनाई है. और यह फिल्म अगले साल 16 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Govinda Naam Mera

ट्रेलर के बाद अब सभी को फिल्म के रिलीड होने का बेसब्री से इंतजार है, अब देखना यह है कि 'बिजली' गाना तो दर्शकों पसंद आगया लेकिन, गाने कि तरह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं. 

Top Story