X

Stunning Photos:'बिग बॉस' ने बना दी जोड़ी, जानें घर में करिश्मा-उपेन से लेकर बनी कितनी जोड़ियां

News Nation Bureau New Delhi 23 September 2017, 10:11:38 PM
Follow us on News
बिग बॉस

'बिग बॉस 11' का आगाज होने में महज एक हफ्ता बाकी हैं, लेकिन इसको लेकर लोगों में बढ़ता उत्साह देखते ही बन रहा है। हर कोई शो के ​कंटेस्टेंट के बारे में जानने को बेताब दिख रहा है। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक बार फिर से शो को होस्ट करते हुए दिखाई देेंगे। 'बिग बॉस' ना केवल देश का सबसे चर्चित और एंटरटेनिंग शो है, बल्कि इसने यहां कई जोड़ियां भी बनाईं और शादियां भी कराई हैं। आइए आपको दिखाते हैं, ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट की तस्वीरें, जो यहां आए तो थे अकेले लेकिन गए अपने जोड़ीदार के साथ।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

'बिग बॉस' शो की सबसे चर्चित जोड़ी करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल को शायद ​​ही कोई भूल पाया हो। यह जोड़ी 'नच बलिए 7' में भी नजर आ चुकी है। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप होने के बाद फैंस शॉक्ड हो गये थे।

गौहर खान और कुशाल टंडन

'बिग बॉस' में गौहर खान और कुशाल टंडन की जोड़ी भी काफी फेमस हुई थी। लेकिन शो से निकलने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

गौतम गुलाटी और डिएंड्रा

गौतम गुलाटी और डिएंड्रा के लविंग सीन्स कई बार बिग बॉस के घर में कैप्चर हो चुके हैं। डिएंड्रा को अकसर शो में गौतम के लिए वोट करते हुए देखा गया है।

तनिषा और अरमान

तनिषा और अरमान के प्यार के चर्चे बिग बॉस के घर में खुलेआम रहे। लेकिन तनिषा के घरवालों को ये जोड़ी बिल्कुल भी रास नहीं आई।

वीना मलिक और अस्मित पटेल

वीना मलिक और अस्मित पटेल भी बिग बॉस के घर में अपने प्यार के कारण काफी चर्चा में र​हे।

सारा अली खान और अली मर्चेंट

सारा अली खान और अली मर्चेंट ने तो बिग बॉस के घर में ही शादी रचा ली थी।

Top Story