X

BIGG BOSS 11: कंटेस्टेंट लिस्ट लीक, रिया सेन से लेकर मिलेंगे ये जाने-पहचाने चेहरे

News Nation Bureau New Delhi 14 July 2017, 11:12:25 AM
Follow us on News
रिया सेन

हर साल की तरह इस साल भी 'बिग बॉस' के फैंस को कलर्स के सबसे चर्चित कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार है। इन दिनों यह शो अपने 11 वें सीजन की सेलिब्रिटीज टीम को लेकर खासा चर्चा में है। ऐसे में टीम में आए दिन अटकलें लगाई जा रही जा रही हैं कि शो कौन कौन शो का हिस्सा बनने जा रहा है। ये तो कंफर्म ​है हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे। इसके साथ ही कुछ सेलिब्रिटीज और कॉमनर्स की एंट्री देखने को मिलेगी। तो देर किस बात की है आइए आपको मिलवाते हैं, शो के कंटेस्टेंट से जो बेहद खूबसूरत और जाने-माने नाम हैं। रिया सेन बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन के भी इस शो में हिस्सा बनने की खबरें जोरों पर हैं। रिया ने डार्क चॉकलेट, अपना सपना मनी-मनी, सिलसिले, पेंगेस्ट, कश्मकश जैसी फिल्में की हैं। फिलहाल रिया एकता कपूर की वेब सीरीज के शो का हिस्सा भी हैं।

मिष्ठी चक्रवर्ती

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, बेगम जान, कोलंबस, कांची, द ग्रेट ग्रांड मस्ती जैली कई फिल्मों में काम चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रवर्ती 'बिग बॉस' के सीजन 11 की लिस्ट में शामिल हैं।

गीता फोगाट

पहलवान गीता फोगाट 'खतरों के खिलाड़ी' के भी बिग बॉस 11 में एंट्री करने की अटकलें जोर पकड़ रही हैं।

जोया अफरोज

हम साथ साथ हैं, कुछ न कहो जैसी फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जोया अफरोज के इस शो से टीवी पर कमबैक करने की खबरें हैं।

नवनीत कौर ढिल्लो

इंग्लिश और पंजाबी फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नवनीत कौर ढिल्लो भी इस सीजन का हिस्सा हो सकती हैं।

निया शर्मा

एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी निया शर्मा का नाम भी सीजन 11 में शामिल हो सकता है।

नंदिश संधु

टीवी सीरियल कस्तूरी के जरिए छोटे पर्दे पर पहचान बनाने वाले नंदिश संधु सीजन 11 के कंटेस्टेंट बन सकते हैं। नंदिश का नाम रश्मी देसाई से शादी करने के बाद काफी लंबे समय तक विवादों में रहा।

अंचित कौर

अंचित कौर, जिन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से पहचान बनाई, उनके भी 'बिग बॉस' सीजन 11 में नजर आने की संभावनाएं हैं।

मोहित मल्होत्रा

ससुराल गेंदा फूल और बड़े अच्छे लगते हैं फेम टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा सीजन 11 में नजर आ सकते हैं। फलक नाम का नाम भी सीजन 11 की लिस्ट में चल रहा है।

Top Story