X

Alia Bhatt baby: आलिया ने बेटी के एक्टर बनने वाली बात पर शेयर किए विचार, कहा, उम्मीदें नहीं...

News Nation Bureau New Delhi 23 November 2022, 01:10:04 PM
Follow us on News
Alia bhatt

एक्ट्रेस आलिया और उनके पति-अभिनेता रणबीर कपूर ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया. बताया जा रहा है कपल्स अपने बच्चे का नाम दिवगंत ऋषि कपूर से मिलता जुलता रखेंगे.

Alia bhatt

आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के फ्यूचर को लेकर भी बात की  है. उन्होंने कहा ये जरूरी नहीं कि 'कोई अपेक्षाएं रखी जाए और फिर बाद में ही निराशा ही हाथ लगे. 

Alia bhatt

बताया जा रहा है आलिया और रणबीर दोनों के परिवार ने बच्चे के नाम को लेकर एक नाम शॉर्ट लिस्ट कर लिया है,जल्द ही वो अपने बच्चे का नाम दुनिया के सामने अनाउंस करेंगे .  

Alia bhatt

अपनी बेटी के आने का ऐलान करते हुए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, - हमारा बच्चा आ गया है ... और वह कितनी जादुई लड़की है. आलिया और रणबीर फिलहाल अपने पैरेंटहुड  की खुशी को एंजॉय कर रहे हैं. 

Alia bhatt

आलिया ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक कप के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका फेस पूरी तरह से रिवील नहीं हो रहा था, लेकिन फोटो में एक मम्मा लिखे कप पर पूरा फोकस किया गया है. 

Alia bhatt

मैरी क्लेयर के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने प्रेग्नेंसी के दिनों में कहा था, 'मैं लोगों की नजरों में बच्चे की परवरिश को लेकर थोड़ी चिंतित रहती हूं. मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं. मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की दखलअंदाजी हो.

Alia bhatt

वहीं बेटी के आने से पूरे कपूर और भट्ट खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई है. ये सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरीज और पोस्ट देखकर साफ साफ अंदाजा लगाया जा सकता है 

Top Story