X

Wedding Season में दुल्हन अपनाएं ये लुक्स, खुद को दिखाए सबसे बेहतरीन

News Nation Bureau New Delhi 28 November 2022, 07:35:45 PM
Follow us on News
Social Media

नयनतारा ने अपनी शादी में रेड कलर की साड़ी में कमाल का लुक दिया है. उनका लुक काफी सिंपल और खूबसूरत लग रहा है. इसी तरह आप भी अपनी शादी में नेट की साड़ी स्टाइल कर सकती हैं.

Social Media

सामंथा की शादी फिलहाल टूट चुकी है. लेकिन एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. आप रेड कलर की बनारसी स्टाइल के साथ हैवी ज्वैलरी स्टाइल कर बन बना सकती हैं. जिसमें आपका लुक सबसे खास लगेगा. 

Social Media

श्रिया सरन ने अपनी शादी में रेड कलर की साड़ी के साथ अलग ब्लाउज स्टाइल कर कमाल का लुक लिया हुआ था. उनका अंदाज दिखने में गजब का लग रहा था. आप भी कुछ इस तरह का लुक ले सकती हैं. 

Social Media

असिन ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा स्टाइल किया था. जिसके बॉर्डर पर रेड कलर की लाइन दिख रही है. उनका लुक भी दिखने में काफी प्यारा लग रहा है. आजकल लाइट कलर काफी ट्रेंड में हैं. ऐसे में आप भी कुछ ऐसा स्टाइल कर सकते हैं. 

Social Media

प्रणीता सुभाष ने अपनी शादी में रेड और व्हाइट कलर की साड़ी स्टाइल की हुई थी. उन्होंने फुल साउथ इंडियन लुक लिया हुआ था. जो काफी कमाल का दिख रहा था. इसी तरह का लुक आप भी स्टाइल कर सकते हैं. 

Top Story