.

CM Helpline पर शख्स की गुहार समासे के साथ नहीं मिल रही कटोरी! कृप्या जल्द करें समस्या का समाधान

Latest Offbeat News: मध्यप्रदेश के छत्तरपुर का एक अजीबोगरीब मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. मामला दरअसल एक गु्स्साए शख्स द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर कॉल करने से जुड़ा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Sep 2022, 05:30:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

Not getting bowl with samosas: सोशल मीडिया पर इन दिनों मध्यप्रदेश के छत्तरपुर का एक अजीबोगरीब मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. मामला दरअसल एक गु्स्साए शख्स द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर कॉल करने से जुड़ा है. मामले के तूल पकड़ने की वजह शख्स द्वारा शिकायत का विषय बना है. शख्स ने सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे समोसे खरीदने पर साथ में कटोरी और चम्मच नहीं दी गई.  

शख्स ने दुकानदार से कटोरी चम्मच की मांग की तो दुकानदार ने अपने ग्राहक की बात को टाल दिया, जिसके बाद ग्राहक शख्स ने सीधे सीएम हेल्पलाइन पर कॉल घुमा दी.

ये भी पढ़ेंः मौत के मुंह में समा रहा था शख्स, डॉक्टर बना भगवान वापिस खींच लाया प्राण

हर समस्या का होगा समाधान, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
दरअसल राज्य में लोगों की सुविधा के लिए राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था. जिसके बाद से हेल्पलाइन नंबर पर आम लोगों की पहुंच बढ़ी और आम समस्याओं की शिकायत दर्ज होनी लगी. हालांकि यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि सीएम हेल्पलाइन नंबर पर इस तरह की परेशानी भी कोई लेकर आएगा. मामले में आगे शिकायत की गई तो हेल्प डेस्क ने इस तरह की परेशानी को भी हल करने के लिए 4 से 5 दिन का समय मांगा.

ये भी पढ़ेंः आर्टिस्ट ने बनाई बांस की तरह दिखने वाली थाई मिठाई, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा Video Viral

शिकायत का आखिरकार हुआ निवारण, फाइल हुई क्लोज़
हालांकि सबसे दिलचस्प मोड़ मामले में तब आया जब बात इस समस्या के समाधान पर पहुंची. हेल्प डेस्क ने क्योंकि इस समस्या का समाधान मौजूद नहीं था तो फाइल को क्लोज़ कर दिया. हेल्प डेस्क का समाधान के लिए जवाब था कि की गई शिकायत हेल्पलाइन पोर्टल से संबंधित नहीं है. 

ये भी पढ़ेंः सुंदर दिखने की चाहत पड़ी भारी, महिला को उग आई चार आइब्रोज़