logo-image

आर्टिस्ट ने बनाई बांस की तरह दिखने वाली थाई मिठाई, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा Video Viral

वीडियो की शुरुआत मिस्टर गुइचोन द्वारा एक आम को अविश्वसनीय रूप से छोटे टुकड़ों में छीलने और काटने से होती है. वह अन्य फलों और सामग्री का उपयोग करके मिठाई के अन्य भागों को बनाता है.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:55 PM

दिल्ली:

इंटरनेट पर कई अविश्वसनीय वीडियो हैं जिन्हें लाखों बार देखा जाता है. क्रिएटिव आर्टवर्क वीडियो दर्शकों को उनके कौशल और समर्पण से चकित कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें बांस की तरह दिखने वाली मिठाई बनाते हुए दिखाया गया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. एक प्रसिद्ध पेस्ट्री कलाकार अमौरी गुइचोन द्वारा साझा बांस की तरह दिखने वाली थाई डिजर्ट सोशल मीडिया पर साझा किया गया. कैप्शन में लिखा है, "द बैम्बू. स्वादिष्ट थाई मिठाई पर मेरा विचार.  मैंगो स्टिकी राइस. यह बहुत अच्छा है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amaury Guichon (@amauryguichon)

वीडियो की शुरुआत मिस्टर गुइचोन द्वारा एक आम को अविश्वसनीय रूप से छोटे टुकड़ों में छीलने और काटने से होती है. वह अन्य फलों और सामग्री का उपयोग करके मिठाई के अन्य भागों को बनाता है. मिस्टर गुइचोन को बांस को सफेद चॉकलेट से बनाते और फिर उसे हरे रंग में रंगते हुए भी देखा जा सकता है. फिर वह अपनी रचना को एक बेहतरीन अंत देने के लिए सभी भागों को एक साथ इकट्ठा करता है. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 8.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 6.3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. मिस्टर गुइचोन की नई रचना से दर्शक फिर दंग रह गए हैं. उनकी इस कलाकृति से उनके फैन सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः आधार कार्ड ने मिलवाया परिवार से! सालों पहले बिछड़ गया था दिव्यांग बच्चा

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में  एक यूजर ने प्रशंसा करते हुए लिखा, "ओह गॉड! आप जबरदस्त धैर्य और इतने अद्भुत रचनात्मक वाले दिमाग हैं! बहुत बढ़िया." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह आदमी मेरे पसंदीदा पेस्ट्री शेफ का हाथ है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं इस आदमी के प्रति जुनूनी हूं." मिस्टर गुइचोन अपनी प्रसिद्ध चॉकलेट मास्टरपीस के लिए जाने जाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.