.

जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली

तीस हजारी कोर्ट के जज रात का खाना खाने के बाद घर से बाहर फोन पर बात करते हुए टहल रहे थे. तभी स्कूटर पर आए दो बदमाशों ने जज के हाथ से फोन छीन लिया और फरार हो गए.

17 Oct 2019, 06:28:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली आम नागरिकों के लिए कितनी सुरक्षित है, ये खबर पढ़ने के बाद आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा. दिल्ली पुलिस के तमाम दावों और कोशिशों के बावजूद राजधानी में बदमाशों का बोलबाला है. बीते सोमवार की रात दिल्ली के रूप नगर में झपटमारों ने एक ऐसे शख्स का मोबाइल फोन छीन लिया, जिसकी शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- बदमाश को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने लगाया ऐसा दिमाग, आप भी कहेंगे.. वाह भाई वाह

जी हां, झपटमारों ने किसी साधारण व्यक्ति का नहीं बल्कि दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के जज का मोबाइल फोन ही झपट लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक तीस हजारी कोर्ट के जज रात का खाना खाने के बाद घर से बाहर फोन पर बात करते हुए टहल रहे थे. तभी स्कूटर पर आए दो बदमाशों ने जज के हाथ से फोन छीन लिया और फरार हो गए. दिल्ली पुलिस ने जज का फोन स्नैच करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए करीब 6 टीमें बनाई हैं.

ये भी पढ़ें- Video: बुजुर्ग की जान लेने के लिए 'यमराज' ने भेजा था अजगर, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

पीड़ित जज तीस हजारी कोर्ट में मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट के तौर पर काम करते हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल मारे, लेकिन स्कूटर सवार बदमाशों का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा और न ही स्कूटर का नंबर साफ दिखाई दे रहा है.