News Nation Logo
Banner

बदमाश को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने लगाया ऐसा दिमाग, आप भी कहेंगे.. वाह भाई वाह

गैंग को पकड़ने के लिए बिछाए गए जाल में एक महिला कॉन्स्टेबल की मदद ली गई. अच्छी बात ये है कि दिल्ली पुलिस अपनी इस योजना में कामयाब हुई और बदमाश को धर-दबोचा.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Oct 2019, 05:36:56 PM
दिल्ली पुलिस मुख्यालय

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली में सक्रिय एक गैंग को दबोचने के लिए पुलिस ने एक ऐसा तरीका अपनाया, जिसके बारे में जानने के बाद आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे. जी हां, हनी ट्रैप के बारे में तो आपने सुना ही होगा. हम उसी हनी ट्रैप के बारे में बात कर रहे हैं, जिसकी चपेट में कई अधिकारी आ चुके हैं. लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस ने राजधानी की एक गैंग को दबोचने के लिए हनी ट्रैप का सहारा लिया.

ये भी पढ़ें- Video: बुजुर्ग की जान लेने के लिए 'यमराज' ने भेजा था अजगर, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

आपको जानकर हैरानी होगी कि गैंग को पकड़ने के लिए बिछाए गए जाल में एक महिला कॉन्स्टेबल की मदद ली गई. अच्छी बात ये है कि दिल्ली पुलिस अपनी इस योजना में कामयाब हुई और बदमाश को धर-दबोचा. पूरा मामला दिल्ली के मुंडका का है. दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने यहां के कुख्यात बदमाश को पकड़ने के लिए उसके साथ फोन पर मीठी-मीठी बातें की और मिलने के बहाने बुलाकर उसे पकड़ लिया. गिरफ्त में आए बदमाश के साथ पूछताछ के बाद दिल्ली की मुंडका पुलिस ने उसके दो साथियों प्रदीप और मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- साली के साथ थे जीजा के अवैध संबंध, फिर एक के बाद एक.. घर से उठे दो जनाजे

बता दें कि बीते गुरुवार को मुंडका में एक कैब को लूट लिया गया था. मामले की तफ्तीश में पुलिस को सोमवीर नाम के बदमाश के बारे में मालूम चला. पुलिस ने सोमवीर की गर्लफ्रेंड का पता लगाया और उसका फोन अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने सोमवीर की गर्लफ्रेंड का फोन अपनी एक महिला कॉन्स्टेबल को दे दिया. जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने सोमवीर के साथ चैटिंग पर मीठी बातें की और उसे मिलने के लिए बुलाया था. मिलने का समय और जगह फिक्स होने के बाद मुंडका पुलिस ने वहां पहले से ही घेराबंदी कर ली और फिर सोमवीर के आते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

First Published : 17 Oct 2019, 05:36:56 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.