.

कुछ इस अवतार में दिखीं BIGG BOSS की कंटेस्टेंट सना खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पूर्व एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर की है. सना खान माल्दीव्स में छुट्टियां मना रहीं है. वहीं से सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस अपने पति अनस सईद के साथ आईलैंड में अपन

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Aug 2021, 04:34:46 PM (IST)

highlights

  • सना ने साल 2020 में गुजरात के मौलाना अनस सईद से शादी की थी. 
  • सोशल मीडिया पर सना खान काफी एक्टिव रहती हैं.
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री की पूर्व एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट सना खान ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

मुंबई:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट सना खान ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की है. सना खान माल्दीव्स में छुट्टियां मना रहीं है. वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस अपने पति अनस सईद के साथ आईलैंड में अपना वैकेशन खूब एन्जॉय कर रहीं हैं. एक्ट्रेस सना खान ने भले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. लेकिन, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टनिंग तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. तस्वीरों में सना को तेज़ चलती हवाओं के साथ पोज़ करते हुए देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़े : मोदी है तो मुमकिन है... सिर्फ 70 जिलों तक सिमटा माओवाद

बता दें, सना ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कहकर साल 2020 में गुजरात के मौलाना अनस सईद से शादी कर ली थी. उनकी शादी की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए थे. उन्होंने भले ही बॉलीवुड से छुट्टी ले ली हो लेकिन, आए दिन वो अपनी निजी जिदंगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. शादी के बाद सना खान ने एक दिन अचानक से ऐलान कर दिया की वो अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी. शादी के बाद सना खान ने एक दिन अचानक से ऐलान कर दिया की वो अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी. फिलहाल, वो इन दिनों वो अपने पति के अनस सैयद के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. मालदीव की कुछ फोटो और वीडियो सना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. कोरोना वायरस के चलते काफी वक्त के बाद सना अपनी पति के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हैं. सना माल्दीव्स की छुट्टियां काफी एन्जॉय कर रहीं हैं. सना द्वारा शेयर की गई फोटोज़ में वह काफी रिलैक्स करती हुई नज़र आ रहीं हैं. 

यह भी पढ़े : केजरीवाल ने उत्तराखंड में CM उम्मीदवार घोषित किया, कही ये बात

तस्वीरों और वीडियोज़ में सना खान अपनी खुशी छुपा नहीं पा रहीं हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह बुर्के में नजर आ रही हैं. सना की एयरपोर्ट पर कैप्चर इस वीडियो में सना की खुशी साफ झलक रही है. वह अपने हसबैंड के साथ इस वेकेशन पर निकली हैं. इसके बाद सना वीडियो में हर तरफ से प्लेन और वेलकम वॉटर ड्रिंक का मजा लेती नजर आ रही हैं. सना और अनस ने मालदीव से भी कुछ और भी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहें हैं.