.

अंकिता कुंवर ने अपनी नई एक्सरसाइज से किया सबको प्रेरित

हस और आप फिटनेस से ब्रेक ले लेते है या फिर थोड़ी सी ढिलाई देते है लेकिन अंकित कुंवर शख्सियत है जो कभी भी अपने फिटनेस रूटीन से छुट्टी नहीं लेती. अंकित कोंवर एक फिटनेस उत्साही हैं और यह उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साफ दिखाई देता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Oct 2021, 05:30:37 PM (IST)

New Delhi:

हम और आप फिटनेस से ब्रेक ले लेते है या फिर थोड़ी सी ढिलाई देते है लेकिन अंकित कुंवर एक एसी शख्सियत है जो कभी भी अपने फिटनेस रूटीन से छुट्टी नहीं लेती. अंकित कोंवर एक फिटनेस उत्साही हैं और यह उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साफ दिखाई देता है. घर पर हो या गुजरात में पति मिलिंद सोमन के साथ छुट्टियां मनाने के लिए, अभिनेत्री कभी भी अपने फिटनेस रूटीन से ब्रेक नहीं लेती हैं. उनके व्यायाम दिनचर्या के अंश अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाते हैं और उसे देखना एक चमत्कार है. अंकिता कोंवर रोज़ कुछ न कुछ फिटनेस से रिलेटेड शेयर करती रहती है. उनकी पोस्ट न केवल फंस को बल्कि बुज़ुर्गों को भी काफी ज्यादा उत्साहित करती है की फिट रेहना कितना ज़रूरी है. 

यह भी पढ़े- अगर आपको भी मिल रहे है ऐसे हेल्थ साइंस तो न करें नज़रअंदाज़

अंकिता कोंवर रोज़ कुछ न कुछ फिटनेस से रिलेटेड शेयर करती रहती है. उनकी पोस्ट न केवल फंस को बल्कि बुज़ुर्गों को भी काफी ज्यादा उत्साहित करती है की फिट रेहनाकितना ज़रूरी है. बात दें की अंकिता के लिए फ्राइडे friyay है. रिसेंटली की बात करे तो अभी अंकिता कुंवर ने एक विडिओ शेयर किया जिसमे उन्होंने  मुगदर के साथ एक नया वर्कआउट रूटीन आजमाया. मिलिंद सोमन के मुगदार का इस्तेमाल अंकिता ने शुक्रवार सुबह एक नई कवायद के लिए किया. उसी का वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया था.

यह भी पढ़े- आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन तो कंगना ने किया तीखा कमेंट

वीडियो के साथ, अंकिता ने अपनी महिला फैंस  को अपने शरीर को मजबूत करने के लिए व्यायाम करने की सलाह भी दी. अंकिता ने लिखा, "कोई भी महिला कभी भी संकट में नहीं होती है" इस फिटनेस रूटीन को आजमाने में भी उन्हें बहुत मज़ा आया - “मुगदार के साथ इस नए कसरत की कोशिश की. बहुत मज़ा, ”उसने जोड़ा. मुगदार के साथ कसरत करने के फैयदे भी अंकिता ने बताये उन्होंने कहा की मुगदर के साथ व्यायाम करने के कई फायदे हैं. यह कंधे की मांसपेशियों को मजबूत करने में मदद करता है, शरीर के समन्वय को विकसित करता है और बांह की ताकत में सुधार करता है. यह शरीर के लचीलेपन को भी बढ़ाता है.