.

शुक्रवार तक आएगी सुशांत की विसरा रिपोर्ट, 20 सितंबर को AIIMS डॉक्टरों की CBI के साथ बैठक

Sushant Singh Rajput केस मामले एम्स (AIIMS) का फॉरेंसिक विभाग सुशांत के विसरा की जांच कर रहा है. सुशांत के विसरा की जांच पूरी हो चुकी है. शुक्रवार तक इसकी रिपोर्ट आ जाएगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Sep 2020, 12:12:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस मामले एम्स (AIIMS) का फॉरेंसिक विभाग सुशांत के विसरा की जांच कर रहा है. सुशांत के विसरा की जांच पूरी हो चुकी है. शुक्रवार तक इसकी रिपोर्ट आ जाएगी. इसके बाद 20 सितंबर को सीबीआई और एम्स के फॉरेंसिक विभाग के डॉक्टरों के बीच बैठक की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः जया के बयान पर बोले रवि किशन, नहीं होने दूंगा ऐसा भले ही चली जाए जान

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई (CBI) ने एम्स से फॉरेंसिक राय मांगी थी. एम्स में फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता ने बताया कि एम्स का फोरेंसिक बोर्ड सुशांत सिंह मामले में विसरा की जांच कर रहा है ताकि उन्हें जहर देने की बात का पता लगाया जा सके. इससे पहले मुंबई पुलिस ने सुशांत के विसरा की जांच कराई थी जिसमें सुशांत को किसी भी तरह का जहर देने की बात सामने नहीं आई थी.

यह भी पढ़ेंः जया बच्चन का रवि किशन पर हमला, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई कई एंगल से जांच कर रही है. इस मामले में आशंका जताई जा रही थी कि सुशांत को जहर दिया गया है. इसके बाद सीबीआई ने सुशांत के विसरा की दोबरा जांच कराई है. एम्स के फॉरेंसिक विभाग की टीम इसकी जांच कर रही है. सीबीआई की टीम को इस मामले में विसरा रिपोर्ट से काफी उम्मीद है. सीबीआई का कहना है कि विसरा रिपोर्ट से कई बातों का खुलासा हो सकेगा जिसके बाद जांच में आगे की दिशा तय होगी.