.

तमिलनाडु में एक व्यक्ति ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया लाइव प्रसारण

तमिलनाडु के तिरूपुर जिले में 37 साल के एक व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली और स्तब्ध कर देने वाली इस घटना का सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारण किया.

Bhasha
| Edited By :
24 Jul 2020, 12:24:07 AM (IST)

कोयंबटूर:

तमिलनाडु के तिरूपुर जिले में 37 साल के एक व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली और स्तब्ध कर देने वाली इस घटना का सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारण किया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को इस व्यक्ति की आत्महत्या देखने वाले कुछ व्यक्तियों ने उसकी पत्नी और पुलिस को अलर्ट भी किया लेकिन अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- चीन द्वारा यथास्थिति में एकतरफा बदलाव को स्वीकार नहीं करेगा भारत : सरकार

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के रूप में काम करने वाले रामकुमार ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फेसबुक पर वीडियो ऑप्शन चालू करने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना बुधवार को अपराह्न करीब एक बजे हुई.

जिन कुछ स्थानीय लोगों ने स्तब्ध करने वाली यह घटना देखी, उन्होंने पुलिस और इस व्यक्ति की पत्नी को सूचित भी किया. उसकी पत्नी तिरूपुर में कपड़ों की एक फैक्टरी में दर्जी का काम करती है. उसकी पत्नी ने तुरंत तिरूपुर पुलिस और मकान मालिक को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस हुआ बेकाबू, 2529 नए मामले

वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे फंदे से लटकते पाया. पुलिस के मुताबिक इस व्यक्ति को तिरूपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. रामकुमार ने कथित रूप से लिखे सुसाइड नोट में कहा है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसकी जिंदगी में रूचि नहीं रह गयी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह जांच कर रही है.