.

कोरोना का कहर अब पहुंचा वित्त मंत्रालय, 4 कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव

देश में कोरोना (corona) का कहर बढ़ता जा रहा है. दिल्ली की सरकारी ऑफिस में भी कोरोना पहुंच गया है. वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित पाए गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jun 2020, 08:57:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (corona virus) का कहर बढ़ता जा रहा है. दिल्ली की सरकारी ऑफिस में भी कोरोना पहुंच गया है. वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित पाए गए. सोमवार को सीबीआई के दो अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिन्हें प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटाइन किया गया.

मंगलवार को वित्त मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले. बताया जा रहा है कि रेवेन्यू विभाग में ये कर्मचारी काम करते थे. संक्रमण का मामला सामने आने के बाद ऑफिस को सैनिटाइज किया गया. इसके साथ ही कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया. इसके साथ ही उनके परिवारवालों का भी टेस्ट किया जा रहा है.

DFCCIL के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

वहीं, DFCCIL के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद प्रगति मैदान स्थित मेट्रो भवन को 4 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:चीन मसले पर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, तो अमित मालवीय ने दिया करारा जवाब

उपराज्यपाल के कार्यालय में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव

वहीं, उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में 13 लोग और दिल्ली सरकार के छह अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

और पढ़ें: मनोज तिवारी का दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से छुट्टी, हटाने के पीछे ये 5 वजहें हो सकती हैं

दिल्ली में कोरोना के कुल केस 20 हजार 834 हुआ

बता दें कि दिल्ली में कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सबकुछ खोल दिया गया है. जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है. दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 20 हजार 834 हो गई है.