.

a Passenger Urinating Case: आरोपी एस मिश्रा से पूछताछ जारी

Air India Passenger Urinating Case में बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी आरोपी एस मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि पुलिस एस मिश्रा को दिल्ली लेकर आ गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jan 2023, 01:55:47 PM (IST)

New Delhi:

Air India Passenger Urinating Case में बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी आरोपी एस मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि पुलिस एस मिश्रा को दिल्ली लेकर आ गई है. आपको बता दें कि एस मिश्रा पर एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला के ऊपर पेशाब करने का आरोप है. दिल्ली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी एस मिश्रा के साथ दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. यहां एयर इंडिया के कर्मचारी भी पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में डीसीपी यहां पहुंचेंगे. DCP (IGI) रवि कुमार सिंह ने बताया कि अरोपी शंकर मिश्रा को बैंगलोर से गिरफ़्तार किया है क्योंकि यह गिरफ़्तारी से भाग रहे थे जिन्हें हम आज दिल्ली लेकर आए हैं। जांच में जो भी लोग मदद कर सकते हैं उनको बुलाया है। हमने IPC की धारा 294, 354, 509, 510 और एयरक्राफ्ट रूल 23 के तहत मामला दर्ज़ किया है.

यह घटना 26 नवंबर की है, जब एयर इंडिया की एक फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली लौट रही थी. विमान की बिजनेस क्लास में मौजूद एस मिश्रा उस समय नशे में पूरी तरह धुत था, जिसके चलते उसने एक बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था. आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया हुआ था. 

UP के हरदोई में दिल्ली कंझावला जैसी घटना, कार ने छात्र को सड़क पर घसीटा

 

#AirIndiaPassengerUrinatingCase| आरोपी एस मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया: दिल्ली पुलिस pic.twitter.com/z405sB4MA7

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 7, 2023

'ऑपरेशन थियेटर में मुझे बदनीयती से छुआ गया' होश में आने पर छलका महिला का दर्द

महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 510 और 294 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस की जो बेंगलुरु आ रही थी, जिसके आधार पर पुलिस ने उसको धर दबौचा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी एस मिश्रा का मोबाइल 3 जनवरी के बेंगलुरु के एक इलाके में कुछ देर के लिए ऑपेन हुआ था, जिसके बाद उसने फिस के मोबाइल बंद कर लिया था. 

आरोपी एस मिश्रा को वेल्स फार्गो ने नौकरी से निकाल दिया

Irrfan Khan Birth Anniversary : इरफान खान के इन फिल्मों को देख नहीं रोक पाएंगे अपने जज्बात, जानें फिल्मों के नाम...

वहीं, घटना के बाद आरोपी एस मिश्रा को वेल्स फार्गो ने नौकरी से निकाल दिया था. आपको बता दें कि आरोपी कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट पद पर तैनात था. एयर इंडिया की प्लाइट में हुई इस शर्मनाक घटना से नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयर इंडिया को नोटिस जारी किया है. एयर इंडिया ने मिश्रा पर एक महीने का प्रतिबंध भी लगा दिया है.