logo-image

'ऑपरेशन थियेटर में मुझे बदनीयती से छुआ गया' होश में आने पर छलका महिला का दर्द

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि ऑपरेशन थियेटर में उसके साथ छेड़छाड़ हुई है. महिला शहर के प्रसिद्ध सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती थी, जहां उसका ऑपरेशन होना था

Updated on: 07 Jan 2023, 10:25 AM

New Delhi:

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि ऑपरेशन थियेटर में उसके साथ छेड़छाड़ हुई है. महिला शहर के प्रसिद्ध सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती थी, जहां उसका ऑपरेशन होना था. महिला का आरोप है कि हॉस्पिटल के मेडिकल स्टाफ ने ऑपरेशन थियेटर में उससे साथ छेड़छाड़ की है. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः Delhi Airport Advisory: कोहरे की वजह से उड़ानें प्रभावित, जानें IGI Airport की एडवायजरी

मरीज महिला ने दावा किया है कि 4 जनवरी के दिन उसको शहर स्थित फूल बागान थाना क्षेत्र के एक बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी पित्ताशय की थैली की सर्जरी होनी थी. 5 जनवरी की सुबह से जब उसको सर्जरी के लिए ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया तो उसको बेहोशी के लिए एनेस्थीसिया दिया गया. पीड़िता ने बताया कि सर्जरी के बाद उसको जब होश आया तो हिल-डुल नहीं पा रही थी. इस दौरान उसने महसूस किया कि कोई उसकी प्राइवेट्स पार्ट्स को टच कर रहा है.  पीड़िता ने बताया कि जब वह एनेस्थीसिया के असर से हिल-डुल नहीं पा रही थी तो इसका फायदा उठाकर उसकी दांई तरफ खड़ा एक शख्स उसके साथ बुरी तरह से छेड़छाड़ कर रहा था. 

यह खबर भी पढ़ें- Metro Card: गलती से रिचार्ज हो गया किसी और का मेट्रो कार्ड, जानें कैसे होगा रिफंड 

पीड़िता ने बताया कि जब उसकी बेहोशी धीरे-धीरे टूट रही थी तो वह साफ महसूस कर थी कि उसके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी. लेकिन एनेस्थीसिया के असर के कारण वह उसका विरोध नहीं कर पा रही थी. लेकिन पूरी तरह होश आने के बाद उसने देखा कि उसके निजी अंग पर एक निशान सा बना है. पुलिस फिलहाल महिला का मेडिकल टेस्ट करा रही है. पुलिस ने फिलहाल अज्ञात में केस दर्ज किया है.