.

दिल्ली पुलिस ने शशिकला के भतीजे दिनाकरन को किया गिरफ्तार, चुनाव चिह्न के लिए घूस देने का है आरोप

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) महासचिव शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को गिरफ्तार किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Apr 2017, 12:29:59 AM (IST)

highlights

  • शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • दिनाकरन पर मनचाहा चुनाव चिह्न् लेने के लिए EC के अधिकारियों को रिश्वत देने का आरोप है

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) महासचिव शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दिनाकरन के साथ उसके सहयोगी मल्लिकार्जुन को भी गिरफ्तार किया है।

दिनाकरन पर मनचाहा चुनाव चिह्न् लेने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने का आरोप है। इस मामले में दिल्ली पुलिस दिनाकरन से चार बार पूछताछ कर चुकी है।

दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन के खिलाफ निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को एक बिचौलिये सुरेश चंद्रशेखर के माध्यम से रिश्वत देने के प्रयास का मामला दर्ज किया था।

उन्होंने पार्टी की दो पत्तियों वाला चुनाव चिह्न् अपने खेमे के लिए सुनिश्चत करने की ऐवज में कथित तौर पर अधिकारियों को रिश्वत देने का प्रयास किया था।

निर्वाचन आयोग ने एआईएडीएमके का चुनाव चिह्न् जब्त कर लिया है।

एआईएडीएमके की नेता व मुख्यमंत्री जे. जयलिलता के दिसंबर में निधन के बाद पार्टी के दो धड़े हो गए हैं, जिनमें से एक गुट की अगुवाई शशिकला कर रही हैं, जबकि दूसरे गुट के नेता पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम हैं। दोनों गुट पार्टी के चुनाव चिह्न् पर दावे कर रहे हैं।

और पढ़ें: बीजेपी, AAP, कांग्रेस, किसके सिर सजेगा MCD का ताज!

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें