.

'द कपिल शर्मा शो' के साथ फिर लगाएंगे हंसी के ठहाके, कृष्णा अभिषेक ने दिया हिंट

खबर आ रही है कि छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द कमबैक करने वाला है. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो जल्द आने वाला हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2021, 02:21:34 PM (IST)

highlights

  • कृष्णा ने भारती-कीकू के साथ शेयर की तस्वीर
  • अनलॉक के बाद सरकार ने शूटिंग की इजाजत दी

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) के कारण महाराष्ट्र में जीवन एक बार फिर से वापस पटरी पर लौटने लगी है. प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और दोबारा लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे. अब अनलॉक की घोषणा करते हुए सरकार ने एक बार फिर से शूटिंग की इजाजत दे दी है. जिसके बाद से कई शो और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच खबर आ रही है कि छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द कमबैक करने वाला है. 

ये भी पढ़ें- 20 साल का हुआ बॉबी देओल का बेटा, तस्वीर देखकर लोगों को याद आए जवानी के धर्मेंद्र

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ जल्द वापस आने वाले हैं. कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो, भारती सिंह और कीकू शरदा नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि ‘जल्द वापस आ रहे हैं. हमारी पहली क्रिएटिवी मिटिंग, बहुत उत्साहित हैं. नया माल जल्द आ रहा है’.

कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' के पिछले सीजन के पहले एपिसोड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'शो के पहले एपिसोड के लिए मैं काफी एक्साइटेड और नर्वस दोनों था. पहली बार पूछा एक करोड़ दो ना. अब और इंतजार नहीं हो रहा है. हम जल्द वापस आने वाले हैं.' उम्मीद की जा रही है कि एक-दो महीने में शो की वापसी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर पर भड़के डायरेक्टर अशोक पंडित, किया ये Tweet

वहीं नए सीजन को लेकर होस्ट कपिल शर्मा ने पहले ही घोषणा की थी कि वे राइटर और नए एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं. फरवरी में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने हैं. कहा गया था कि पत्नी गिन्नी को वक्त देने के लिए ही कपिल ने काम से ब्रेक लिया था. उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे, इस वजह से मेकर्स ने कुछ वक्त के लिए शो के ऑफ एयर करने का फैसला किया था.

बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है. हालांकि हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है. उन्होंने कहा था कि शो में काफी कुछ नया होगा. कृष्णा ने इशारा किया था कि शो नए क्लेवर में दर्शकों तक पहुंचेगा.