News Nation Logo
Banner

स्वरा भास्कर पर भड़के डायरेक्टर अशोक पंडित, किया ये Tweet

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Jun 2021, 01:00:29 PM
Swara Bhasker

स्वरा भास्कर पर भड़के अशोक पंडित (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

highlights

  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  • अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना
  • स्वरा भास्कर अक्सर ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने ट्वीट्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ बदसलूकी वाले वायरल वीडियो पर ट्वीट किया था. जिस देखकर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) भड़क उठे हैं. इतना ही नहीं अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने अपने ट्वीट में यह तक कह दिया है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के खिलाफ भी FIR होनी चाहिए. अशोक पंडित का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया है.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से रेप केस में फंसे एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अर्बन नक्सल स्वरा भास्कर के खिलाफ भी एफआईआर होनी चाहिए. ये झूठ बोलती हैं और झूठ फैलाने में भी माहिर हैं.' अशोक पंडित (Ashok Pandit) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं ट्विटर पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का नाम भी ट्रेंड हो रहा है. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में वायरल वीडियो को देखकर पोस्ट किया था.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट में लिखा, 'आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं.  क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने 3 मुस्लिम लोगों का नाम लिया है. मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर है, जो शख्स कैमरा में नजर आ रहा है, वह बूढ़े शख्स पर जोर डाल रहा है. जयश्रीराम बोलने के लिए. मेरे भगवान ने ये बहुत गलत रचना की है. मैं शर्मसार हूं.' 

क्या था मामला

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट और अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में बुजुर्ग को वंदे मातरम बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा है और इसी वजह से लोगों ने उसकी दाढ़ी काट दी और पिटाई की. इसके बाद एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें आरोप लगाया गया कि पीड़ित से धर्म विशेष के नारे लगवाए गए. बाद में ये खबर झूठी निकली. अब इस मामले में पुलिस ने ट्विटर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ट्विटर के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का आरोप है. वहीं यूपी पुलिस ने यह कार्रवाई ऐसे समय में की है, जब इस मसले ने सियासी रंग ले लिया है. 

First Published : 16 Jun 2021, 12:38:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.