.

विदेशियों ने उड़ाया मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का मजाक, कर बैठीं ऐसी हरकत

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ट्रोल भी हो गई लेकिन इस बार ट्रोलर्स इंटरनेशनल थे. फरेरा के सपोटर्स का हाल कुछ इंडिया-पाकिस्तान के मैच जैसा हो गया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Dec 2021, 10:55:31 AM (IST)

New Delhi:

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता इज़राइल के इलियट शहर में आयोजित होने के बाद सोमवार 13 दिसंबर की सुबह इस प्रतियोगिता में भारत की हरनाज़ कौर ने बाज़ी मारी. संधू पहले, पराग्वे की नाडिया फरेरा दूसरे और साउथ अफ्रीका की ललेला मस्वाने तीसरे स्थान पर रहीं. इस कंपटीशन के प्रील‍िम‍िनरी स्टेज में 75 से ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था. इस प्रतियोगिता के ख़त्म होने के तुरंत बाद हरनाज कौर संधू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं. जहां उन्हें बधाइयां दुनिया के कोने-कोने से आने लगी. वहीं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ट्रोल भी हो गई. लेकिन इस बार ट्रोलर्स इंटरनेशनल थे. 

यह भी पढ़ें- सुजैन के जाने के बाद ऋतिक रोशन हुए और भी हॉट, तस्वीरें देख लड़कियां हो रही खाक!

# पराग्वे ने की ट्रोलिंग

पराग्वे की नाडिया फरेरा दूसरे स्थान पर रहीं. और इसी छोटे से मार्जिन ने फरेरा सपोर्टर्स ने  ‘हरनाज के प्रति ईर्ष्या’ में यह काम कर डाला . फरेरा के सपोटर्स का हाल कुछ इंडिया के बाद जैसा हो गया था. जब हरने वाली टीम दूसरे के प्रति कमियां निकाल कर मज़ाक बनाती है बस उसके बाद  ये लोग करने लगे मिस यूनिवर्स बनीं हरनाज की ट्रोलिंग.

# ट्रोलिंग की वजह 

ये ट्रोल्स हरनाज की ‘मिमिक्री’ का मज़ाक़ उड़ा रहे थे. वहीं के एक यूजर ने लिखा- 

# किस मिमिक्री की हुई  ट्रोलिंग?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोग्राम के होस्ट स्टीव हार्वे ने हरनाज संधू से लास्ट राउंड से पहले जानवरों की नकल करने के उनके शौक के बारे में पूछा. फिर उनसे जानवरों की आवाज़ निकालने को भी कहा. हरनाज ने इस पर आश्चर्य जताते हुए कहा-

हे भगवान स्टीव! मुझे आइडिया नहीं था कि वैश्विक मंच पर मुझे ऐसा करना पड़ेगा. लेकिन मेरे पास और कोई ऑप्शन नहीं है. मुझे बिल्लियों से प्यार है. मुझे जानवरों से प्यार है. मुझे बिल्ली की नकल करना पसंद है.

इसके बाद उन्होंने बिल्ली की आवाज़ निकालकर बताई. जिसे आप नीचे देख सकते हैं- 

Cat Power @prinsesachinita oh #MissUniverse pic.twitter.com/bTAfIb1nA3

— Dizi cat (@not_turkish) December 13, 2021

यही वो वीडियो था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हरनाज़ की ट्रोलिंग की वजह बन गया 

हालांकि इन सब के बाद सवाल जवाब के राउंड में मिस यूनिवर्स के जवाब की सब तारीफ कर रहे हैं. उनका कॉन्फिडेंस, जवाब मानो हर किसी के दिल में घर कर गया. चलिए आपको इनका जवाब भी सुना देते हैं. 

FINAL STATEMENT: India. #MISSUNIVERSE

The 70th MISS UNIVERSE Competition is airing LIVE around the world from Eilat, Israel on @foxtv pic.twitter.com/wwyMhsAyvd

— Miss Universe (@MissUniverse) December 13, 2021 यह भी पढ़ें- Harnaaz के कॉस्टयूम के पीछे था इन 2 लोगों का हाथ, जानें कैसे जीता Miss universe का खिताब