logo-image

सुजैन के जाने के बाद ऋतिक रोशन हुए और भी हॉट, तस्वीरें देख लड़कियां हो रही खाक!

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने हाल ही में एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें एक्टर शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. शाहिद कपूर ने पोस्ट पर एक ऐसा कमेंट कर दिया है. जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

Updated on: 14 Dec 2021, 06:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही ऋतिक की इस तस्वीर पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने एक्टर के लुक्स पर उनकी तारीफ की है. वहीं, कई लोगों ने इस तस्वीर को लेकर सुज़ैन पर भी कमेंट किया है.

इस तस्वीर में एक्टर ने बाल पीछे करते हुए पोज़ दिया हुआ है. ऋतिक यहां शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. अपनी डांसिंग और गुड लुक्स के लिए मशहूर ऋतिक (Hritik Roshan) की इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट्स की भरमार लगा दी है. जिसमें आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक शामिल हैं. इस फहरिस्त में सबसे पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कमेंट किया है. जिन्होंने उनके लुक्स की तारीफ करते हुए लिखा, 'हार्ड मुंडा'. वहीं, संजय कपूर ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने कमेंट किया है. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'सारे लड़कों, यह आपके लिए है. चलो मंगल पर चलते हैं, अपने लिए यहां कुछ नहीं है. एक दूसरे यूज़र ने कहा, "गर्मी जल्दी लाने के लिए @hrithikroshan को धन्यवाद." वहीं, एक अन्य यूज़र ने उन्हें ग्लोबल वार्मिंग का कारण बताया. इसके अलावा कई लोगों ने कहा कि सुज़ैन के जाने के बाद एक्टर और भी ज्यादा हॉट हो गए हैं. ऐसे में उनकी ये तस्वीर देखकर वो पछता रही होंगी.

खैर, बात की जाए ऋतिक (Hritik Roshan) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. एक्टर ने पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग अबु दाबी में पूरी की थी. इस फिल्म में एक्टर के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) लीड रोल प्ले करने वाले हैं. बता दें कि ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. जिसमें एक जाबाज़ पुलिस ऑफिसर गैंगस्टर को धूल चटाता है. यह फिल्म अगले साल सितंबर के महीने में रिलीज़ होने वाली है.