.

अमिताभ बच्चन की कविता पर दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस, देखें Viral Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कविता पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Aug 2020, 05:44:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कविता पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका का डांस देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि एक्टिंग के अलावा डांस भी करती हैं, वह एक ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ें: Video: विक्की कौशल का दिखा अलग अंदाज, वीणा पर किया राग यमन का अभ्यास

View this post on Instagram

May Lord Krishna steal all your tensions and worries… And give you all the love, peace, and happiness on this holy occasion of Krishna Janmashtami. My impromptu attempt to this beautiful kalank movie song. #kalank #gharmorepardesiya #impromptu #unrehearsed #happyjanmashtami🙏

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on Aug 11, 2020 at 3:48am PDT

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं सर.' दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उस वक्त का है जब अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए थे. दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बिग बी की जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने माधुरी के गाने पर किया था डांस, देखें Video

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो से धूम मचाई है. इंस्टाग्राम पर दीपिका के लाखों फॉलोअर्स हैं. बीते दिनों दीपिका की मम्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी. दीपिका ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए दी थी. दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद की गुहार लगाई थी. दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्हें सीरियल 'दिया और बाती' से घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो में दीपिका ने संध्या नाम का किरदार निभाया था.