.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का ये पोस्ट आपको कर देगा भावुक

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई के आगे की प्लान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के प्लान लिखे नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Aug 2020, 12:06:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टर से जुड़ी यादों को शेयर कर रही हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई के आगे की प्लान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के प्लान लिखे नजर आ रहे हैं. सुशांत के प्लान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत के व्हाइट बोर्ड पर बनाए प्लान की एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने बताया कि यह रूटीन वह 29 जून से अपनाने वाले थे. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से कसरत और मेडिटेशन शुरू करने की योजना बना रहे थे. इसका मतलब वो आगे का प्लान बना रहे थे.' वहीं जिस व्हाइट बोर्ड की तस्वीर श्वेता ने शेयर की है उसमें लिखा है, 'सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, किताबे पढ़ना, सीरीज और फिल्में देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना.'

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन की PM मोदी से गुहार, बोलीं- दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं...

वहीं एक पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा था कि जब सुशांत छोटा था तो एक बाद अपने स्कूल में अकेला महसूस कर रहा था. वह आधा किमी पैदल चलकर मेरे मेरी क्लास में आ गया.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: बिहार पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा, जांच में सामने आए कई सबूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाना में एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई, और अपनी शिकायत (एफआईआर संख्या 241/20) में उन्होंने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. सुशांत को घर-घर में पहचान सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली जिसमें वो अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे. इसके बाद सुशांत ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.