.

100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे', बस कुछ कदम है दूर

हाल ही में आयुष्माान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' भी रिलीज हुई है जिससे 'छिछोरे (Chhichhore)'की कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन खास बात यह है कि फिल्म की कमाई में कोई भी कमी नहीं आई है

16 Sep 2019, 10:55:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की जबरदस्त कमाई जारी है. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म ने अब तक कुल 94.06 करोड़ की कमाई कर ली है.

छिछोरे ने अपने पहले वीक में 68.83 करोड़ कमाए. तो वहीं दूसरे वीकेंड ने छिछोरे ने शानदार शुरुआत की फिल्म ने 25.23 करोड़ का कलेक्शन किया. खास बात यह है कि कमाई के मामले में छिछोरे ने #MSDhoni: #TheUntoldStory को चैलेंज दिया है. आने वाले दिनों में यह सुशांत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है.

यह भी पढ़ें: छप्पर फाड़ कमाई के साथ आगे बढ़ी 'ड्रीम गर्ल', जानिए तीसरे दिन का कलेक्शन

छिछोरे ने दूसरे वीक की शुरुआत थोड़ी स्लो रही. दूसरे वीक के पहले दिन 5.34 करोड़, दूसरे दिन 9.42 करोड़ और तीसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 10.47 का कलेक्शन किया.

#Chhichhore refuses to slow down... Weekend 2 was extremely crucial since it faced a new, tough opponent [#DreamGirl], but the incredible biz clearly indicates it has cast a spell at the BO... [Week 2] Fri 5.34 cr, Sat 9.42 cr, Sun 10.47 cr. Total: ₹ 94.06 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 16, 2019

बता दें हाल ही में आयुष्माान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' भी रिलीज हुई है जिससे 'छिछोरे (Chhichhore)'की कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन खास बात यह है कि फिल्म की कमाई में कोई भी कमी नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर दिखाएंगी अपनी एक्टिंग का जलवा

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.