logo-image

छप्पर फाड़ कमाई के साथ आगे बढ़ी 'ड्रीम गर्ल', जानिए तीसरे दिन का कलेक्शन

इसके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.

Updated on: 16 Sep 2019, 10:23 AM

नई दिल्ली:

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का बॉक्स ऑफिस पर लगातार जलवा कायम है. फिल्म ने अब तक कुल 44.57 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म (Dream Girl) ने अपने पहले ही दिन 10.05 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 16.42 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया.

खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपने दूसरे और तीसरे दिन की कमाई के मामले में आलिया भट्ट की राजी, राजकुमार राव की स्त्री और विक्की कौशल की फिल्म उरी को भी पीछे छोड़ दिया.

आयुष्मान खुराना ((Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल ने उनकी पिछली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है और पहले स्थान पर बढ़त बना ली है. दूसरे स्थान पर बधाई हो, तीसरे पर आर्टिकल 15, चौथे पर अंधाधुन , पांचवे पर शुभ मंगल सावधान और छठे पर बरेली की बर्फी को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दीवाने हुए पाउलो कोइल्हो, सेक्रेड गेम्स को बताया नेटफ्लिक्स की बेस्ट सीरीज

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.