.

मुंबई पुलिस की सिक्योरिटी में चलेंगी रिया चक्रवर्ती, CBI ने लिखा पत्र

सीबीआई ने मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देने के लिए पत्र लिखा है. सीबीआई ने कहा, अब रिया पूछताछ के लिए जब भी आएंगी पुलिस की सुरक्षा के साथ.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Aug 2020, 01:21:48 PM (IST)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोड़ आ गया है. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही सीबीआई ने मुंबई पुलिस से उनको सुरक्षा देने के लिए पत्र लिखा है. सीबीआई ने पत्र में लिखा है. अब आगे से जब भी सीबीआई रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाएगी, तो उनके साथ मुंबई पुलिस की सुरक्षा होगी. साथ ही सीबीआई ने मुंबई पुलिस से कहा है कि रिया को उसके घर से लेकर डीआरडीओ तक सुरक्षा मुहैया कराई जाए. इसलिए अब से रिया की सुरक्षा में मुंबई पुलिस के जवान दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती पर बरसीं सुशांत की बहन, बोलीं- EMI की चिंता है

रिया ने मुंबई पुलिस से मांगी थी सुरक्षा
दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपनी और अपने परिवार के जान को खतरा बताया था. रिया ने बृहस्पतिवार को मुंबई पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की थी. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपने पिता को घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है. रिया ने इस वीडियो को शेयर सुरक्षा की मांग की थी. वहीं, शुक्रवार को सीबीआई ने सुशांत केस में करीब 10 घंटे पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें : मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, सुशांत केस की कर रहे थे जांच

रिया चक्रवर्ती से CBI शानिवार को करेगी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की सीबीआई (CBI) जांच कर रहा है. सीबीआई ने शुक्रवार को मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और पूछताछ की. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ किया था. इस दौरान सीबीआई ने रिया से कई सवाल पूछे थे. वहीं, शुक्रवार को सीबीआई ने सुशांत केस में करीब 10 घंटे पूछताछ की थी. शनिवार को भी सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी. सीबीआई रिया से शनिवार को भी पूछताछ करेगी.