.

VIDEO: सनी लियोन ने परिवार के साथ खेला क्रिकेट, छक्का मारकर तोड़ा कांच

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो क्रिकेट खेल रही हैं. सनी के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jan 2021, 05:29:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों कभी फुटबॉल खेलती हैं तो कभी क्रिकेट. हाल ही में सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो क्रिकेट खेल रही हैं. सनी के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इससे पहले रविवार को सनी ने अपने सोशल मीडिया फैंस को अपने फुटबॉल स्किल से हैरान कर दिया था. इस वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) एक बगीचे में फुटबॉल का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रही थीं.

यह भी पढ़ें: किसानों के उग्र प्रदर्शन पर बोलीं कंगना- दिल्ली पुलिस लट्ठ बजाओ

सनी ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या मुझे इंग्लैड के लिए अपनी किट पैक कर लेनी चाहिए?' वीडियो में सनी अपने परिवार के साथ क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी बेटिंग कर रही हैं इस दौरान सनी छक्का मारती हैं जिसके बाद खिड़की का कांच टूटने की आवाज आती है.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने हाथ में तिरंगा लेकर किया स्टंट, Video शेयर कर बोले- जय हिंद

वहीं इससे पहले सनी ने फुटबॉल खेलते हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'न केवल एक सुंदर चेहरा ..बल्कि स्किल भी पाई हूं.'

सनी लियोन (Sunny Leone) के करियर की बात करें तो जल्दी ही सनी स्प्लिट्सविला के 13वें सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इसके अलावा सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में भी नजर आएंगी. इसके अलावा सनी एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी.