logo-image

टाइगर श्रॉफ ने हाथ में तिरंगा लेकर किया स्टंट, Video शेयर कर बोले- जय हिंद

इस वीडियो में टाइगर तिरंगे को हाथ में लिए स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जय हिंद'

Updated on: 26 Jan 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर तिरंगे को हाथ में लिए स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जय हिंद'. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने ट्रैक्टर रैली पर निकाला गुस्सा, बोलीं- अनपढ़, गंवार...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वीडियो पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स टाइगर की तारीफ कर रहे हैं. आज देशभर में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है, इस खास मौके पर नेता से लेकर अभिनेता सब सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं.  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, जॉन अब्राहम, सोनू सूद, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2021 - देशभक्ति से ओत-प्रोत ये 10 गाने

वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के काम की बात करें तो हाल ही में उनका 'कैसानोवा' सॉन्ग रिलीज हुआ था. गाने को टाइगर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. जो दर्शकों को काफी पसंद आया. वीडियो नें टाइगर ने अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वीडियो का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, वहीं परेश शिरोडकर ने कोरियोग्राफी की है. वहीं फिल्मों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे.