.

रवि तेजा की 'खिलाड़ी' का टीजर जारी, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

फिल्म 'खिलाड़ी' का हाल ही में ट्रेलर जारी किया है. फिल्म ‘खिलाड़ी’ (Khiladi) का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Apr 2021, 12:36:53 PM (IST)

highlights

  • फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर रिलीज हो गया
  • टीजर सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
  • रवि तेजा को जेल में दिखाया गया

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. रवि तेजा के सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी प्रदेशों में भी लाखों फैन्स हैं. उनकी दमदार अदाकारी के सभी कायल हैं. लोग बड़ी बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. जल्द ही फिल्म 'खिलाड़ी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर जारी किया है. फिल्म ‘खिलाड़ी’ (Khiladi) का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर की शुरुआत एक जेल से होती है जिसमें रवि की पीठ दिखाई जाती है. इसके बाद मीनाक्षी चौधरी फ्रेम में नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- 66वें फिल्मफेयर में सनी लियोनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, शेयर की फोटो

टीजर में जबरदस्त सस्पेंस दिखाया गया है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. टीजर में रवि तेजा का किरदार भी काफी ट्विस्टेड दिखाया गया है. टीजर में सिर्फ एक डायलॉग को दिखाया गया है. फिल्म का म्यूजिक आपको एंड तक बांधे रखेगा. टीजर के लास्ट में रवि एक डायलॉग बोलते हैं 'अगर आप अपने पागल इमोशन्स के साथ स्मार्टली खेलते हो तो आपको कोई नहीं रोक सकता.'

कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म 'क्रैक' (Crack) रिलीज हुई थी जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. एक्टर की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के हिट होने के बाद से कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था रवि तेजा ने अपनी फीस भी बढ़ा दी थी. इस फिल्म की शूटिंग इटली (Italy) में की गई थी. फिल्म खिलाड़ी की शूटिंग (Khiladi Shooting) खत्म करके रवि तेजा हाल ही में वापस भारत आए हैं. 

ये भी पढ़ें- शमा सिंकदर ने स्विमिंग शूट में बोल्डनेस का लगाया तड़का, फोटो वायरल

इटली से एक्टर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही थीं. अब आज रवि तेजा की 'खिलाड़ी' फिल्म का टीजर (Khiladi Teaser) जारी कर दिया गया है. फिल्म का टीजर इतना दमदार है कि सिर्फ इस छोटे से टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी लाजवाब होगी. टीजर में रवि तेजा को एंग्री लुक में दिखाया गया है. कुछ शॉट्स में वो लोगों को हथोड़े से मारते दिख रहे हैं तो कुछ शॉट्स में रवि तेजा के हाथों में बंदूक है.

टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि रवि तेजा अपराधी की भूमिका में हैं. एक शॉट में उन्होंने जेल के कैदियों के कपड़े भी पहने हैं. वैसे कुछ रिपोर्ट्स का तो ये भी दावा था कि फिल्म में रवि तेजा का डबल रोल है. जिसमें से एक रोल पॉजिटिव है तो दूसरा निगेटिव किरदार है. टीजर देखने के बाद से लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.