logo-image

66वें फिल्मफेयर में सनी लियोनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, शेयर की फोटो

66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में सनी ने अपनी अदाओं से कयामत ढा दिया. सनी की परफार्मेंश देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया. पिछले महीने 27 मार्च को 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड शो की घोषणा कर दी गई थी और सेलेब्स को पुरस्कार से नवाजा गया था.

Updated on: 11 Apr 2021, 05:48 PM

highlights

  • फिल्मफेयर में सनी ने बिखेरा हुस्न का जलवा
  • आज रात 12 बजे कलर्स टीवी पर होगा प्रसारण
  • हाल ही में शादी के 10 साल पूरे हुए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) की खूबसूरती की पूरी दुनिया दिवानी है. 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में सनी ने अपनी अदाओं से कयामत ढा दिया. सनी (Sunny Leone) की परफार्मेंश देखकर लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया. पिछले महीने 27 मार्च को 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards) शो की घोषणा कर दी गई थी और सेलेब्स को पुरस्कार से नवाजा गया था. लेकिन आज कलर्स (Colors) के फेसबुक पेज पर शो पेश किया जा रहा है. फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 (Filmfare Awards 2021) का फैंस इंतजार कर रहे थे और आज उनका इंतजार खत्म होने वाला है.

ये भी पढ़ें- शमा सिंकदर ने स्विमिंग शूट में बोल्डनेस का लगाया तड़का, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone)ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. सनी लियोनी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'मैं एक बार फिर से आप सभी लोगों को पाने के लिए वापस आ रही हूं. फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 में आज रात 12 बजे कलर्स टीवी पर और फिल्मफेयर के फेसबुक पेज पर मेरा सिजलिंग प्रदर्शन देखें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इससे पहले सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे अपने गाने 'बेबी डॉल मैं सोने दी' पर डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका लुक काफी प्यारा लग रहा है. उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है. इस वीडियो को 3 दिन में ही 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके हाथ में फिल्मफेयर की ट्राफी दिखाई दे रही है. हाथों में अवार्ड लेकर वे पोज देने और खुशी जाहिर करने की एक्टिंग कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरा सपना, bhaktiandhitendra द्वारा बनाया गया आउटफिट.' उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी 'डायना' के साथ फोटो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

शादी के पूरे हुए 10 साल

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

दोनों की शादी के 10 साल पूरे हुए, इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए डेनियल ने सनी को काफी कीमती तोहफा दिया है. डेनियल ने अपनी मैरिज एनीवर्सी पर अपनी पत्नी सनी लियोनी को एक बेहद खूबसूरत हीरों का हार दिया है. सनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.