.

सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाते देख नाराज हो गई ये एक्ट्रेस

सोनू (Sonu Sood) ने समय पर मदद पहुंचा कर कई लोगों की जिंदगी को बचाने का काम किया. इसी काम को देखते हुए कई लोग तो उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं. आंध्र प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 May 2021, 11:12:03 AM (IST)

highlights

  • लोगों ने सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाया
  • आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले का मामला
  • एक्ट्रेस कविता कौशिक ने नाराजगी जताई

नई दिल्ली:

जब से कोरोना (Coronavirus) आया है एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक मसीहा बनकर उभरे हैं. सोनू ने इस महामारी में सिर्फ आम लोगों की ही नहीं बल्कि कई बड़े सितारों की भी मदद की है. पिछले कुछ दिनो में उन्होंने सभी जरूरतमंदों तक हर संभव मदद पहुंचाई है. देश में हर तरफ सोनू की तारीफ हो रही है. सोनू (Sonu Sood) ने समय पर मदद पहुंचा कर कई लोगों की जिंदगी को बचाने का काम किया. इसी काम को देखते हुए कई लोग तो उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं. आंध्र प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें- 'हंगामा' करने को तैयार हैं शिल्पा शेट्टी-परेश रावल, ओटीटी पर रिलीज होगी 'हंगामा 2'

इस वीडियो में लोगों ने सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाया है. आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती में लोगों ने सोनू सूद के बड़े से पोस्टर पर दूध चढ़ाकर शुक्रिया अदा किया है. इन लोगों ने सोनू सूद के द्वारा कोरोना काल के कठिन समय में किए जा रहे काम के प्रति आभार जताया है. सोनू सूद ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर लोगों को शुक्रिया कहा है. 

खफा हुईं कविता कौशिक 

हालांकि इस बात पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने नाराजगी जताई. उन्होंने धन्यवाद कहने के लिए इस तरीको को दूध की बर्बादी बताया. कविता ने ट्वीट किया, 'हम सभी सोनू सूद से प्यार करते हैं और ये देश हमेशा उनके नेक दिल काम का कृतज्ञ रहेगा लेकिन मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकती हूं कि दूध को व्यर्थ करने की बेवकूफी भरे काम से सोनू सूद को भी निराशा हुई होगी. वो भी ये सब ऐसे समय  में किया जा रहा है जब लोग भूख से मर रहे हैं. हम हर चीज में इतना ड्रामा क्यों करते हैं'? अब फैंस उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

We love @SonuSood and the nation will be indebted to him forever for his selfless acts, but I'm sure even Sonu will be unhappy with this foolish and uninspiring act of wasting milk in times where people are dying of hunger.. why are we so extra always with everything ??!! pic.twitter.com/liGuYuIYHt

— Kavita Kaushik (@Iamkavitak) May 20, 2021

ये भी पढ़ें- बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को होने वाली है जेल ?

सोनू ने जताया आभार

सोनू के पोस्टर को दूध से धोते लोगों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोनू ने भी उस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए, अपने हाथ जोड़कर उन लागों का आभार जताया है. बता दें, देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर के मचाया हुआ है, कोरोना के मामले भले अब कम हो रहे हैं, लेकिन लोगों में डर और चिंता अभी भी बनी हुई है. ऐसे सोनू सूद इस कोरोना काल में लोगों की मुफ्त में सेवा करने में जुटे हुए हैं.