.

राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी को हुआ इतने करोड़ का नुकसान

पति राज कुंद्रा के अरेस्ट (Raj Kundra Arrested) होने से शिल्पा शेट्टी को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के पॉपुलर डांस रियल्टी शो ‘सुपर डांसर 4’ में दिखाई नहीं दे रहीं.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Aug 2021, 11:57:40 AM (IST)

highlights

  • ‘सुपर डांसर 4’ में दिखाई नहीं दे रहीं शिल्पा
  • इस शो की सबसे महंगी जज थीं शिल्पा शेट्टी
  • फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज हो चुकी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने का गंभीर आरोप लगा है. पुलिस के हिसाब से राज के खिलाफ उनको सबूत मिले हैं. वहीं पति राज कुंद्रा के अरेस्ट (Raj Kundra Arrested) होने से शिल्पा शेट्टी को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के पॉपुलर डांस रियल्टी शो ‘सुपर डांसर 4’ में दिखाई नहीं दे रहीं.

ये भी पढ़ें- 'बेल बॉटम' में लारा दत्ता की हो रही है तारीफ, ये है पूरा मामला

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस शिल्पा से भी पूछताछ कर चुकी है और अभी तक उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. लेकिन इसके बाद भी शिल्पा काफी डिस्टर्ब हो गई हैं. पति की गिरफ्तारी से शर्मिंदगी के चलते शिल्पा शेट्टी ने पॉपुलर डांस रियल्टी शो ‘सुपर डांसर 4’ को छोड़ दिया है. इस शो में शिल्पा, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ बतौर जज नजर आया करती थीं. वो इनमें सबसे महंगी जज थीं. लेकिन राज की गिरफ्तारी के बाद से वो गायब हैं जिसकी वजह से उन्हें अच्छी खासी चपत लगी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर न आने से शिल्पा को करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। हालांकि एक्ट्रेस एक्ट्रेस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शो छोड़ने का एलान नहीं किया है और ना ही मेकर्स की तरफ से ऐसा कोई अनाउंसमेंट हुआ है। लेकिन पिछले दो हफ्तों से शिल्पा शो में नजर नहीं आई हैं उनकी जगह करिश्मा कपूर, जैनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए थे. 

इस शो से बाहर रहने पर शिल्पा को तगड़ा नुकसान हो रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा को करीब 2 करोड़ रुपये की चपत लग रही है. बता दें कि शिल्पा शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली जज हैं. शो में हर एक एपिसोड के लिए शिल्पा शेट्टी करीब 18 से 22 लाख रुपये चार्ज करती थीं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह हर हफ्ते 2 दिन शो में दिखाई देती है, जिस हिसाब से उनको तगड़ा नुकसान हो रहा है. अगर शिल्पा की वापसी शो में जल्द ही नहीं होती तो उनका नुकसान बढ़ता जाएगा.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान एक बार फिर दिखे शर्टलेस, फोटो वायरल

वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में मीडिया के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है और कहा है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है. हालांकि कोर्ट ने साफ कह दिया है कि मीडिया को रोका नहीं जा सकता है, लेकिन कुछ वीडियो जरूर हटाने की बात कही. जबकि पति की गिरफ्तारी के एक ही हफ्ते में 14 साल बाद पर्दे पर वापसी की. 23 जुलाई को शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म ने भी अभी तक कोई खास बिजनेस नहीं किया है.