.

Poster : Pathaan के लिए अपनी कुर्सी की पेटी बांधकर हो जाएं तैयार, क्योंकि...

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है. वे लगातार एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2022, 12:40:23 PM (IST)

highlights

  • 'पठान' का लेटेस्ट पोस्टर हुआ आउट
  • शाहरुख खान ने इंस्टा पेज से खुद भी किया शेयर
  • फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है. वे लगातार एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज को तो अभी समय है. इससे पहले हाल ही में फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर आउट किया गया है. जिसमें शाहरुख समेत दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. किंग खान ने इसे खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Kajol को मिला अपना जोड़ीदार, Ajay- Shahrukh नहीं हैं वो शख्स

एक्टर ने फिल्म का ये पोस्टर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषा में शेयर किया है. जिसमें डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत रिलीज डेट की भी जानकारी है. आपको बता दें कि फिल्म को अगले साल 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. पोस्टर शेयर करने के साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, 'पेटी बांध ली है...? तो चलें!!!' इसके साथ उन्होंने '55DaysToPathaan' का हैशटैग भी शेयर किया है और इसकी रिलीज डेट की भी जानकारी साझा की है. 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान भी इसमें कैमियो रोल में दिखने वाले हैं. वहीं, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा भी स्क्रीन शेयर करेंगे. वहीं, आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Prabhas को नहीं है Shahrukh की बराबरी करने का शौक! इसलिए...

आपको बताते चलें कि 'पठान' के अलावा भी शाहरुख के पास तीन अन्य फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. जिनमें 'जवान', 'टाइगर 3' और 'दुनकी' का नाम शामिल है. दो फिल्मों में तो वे लीड रोल में दिखाई देंगे. जबकि 'टाइगर 3' में उनका कैमियो होने वाला है. फैंस को एक्टर की इन अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जताते रहते हैं.