logo-image

Project : Prabhas को नहीं है Shahrukh की बराबरी करने का शौक! इसलिए...

साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' हाल ही में एक बार फिर चर्चा में आ गई है. क्योंकि इसकी नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है.

Updated on: 07 Nov 2022, 12:35 PM

highlights

  • प्रभास नहीं अपनाएंगे बॉलीवुड की राह
  • सिद्धार्थ आनंद के साथ नहीं कर सकते काम
  • डायरेक्टर को 80 करोड़ दिए जाने की बात निकली झूठी

नई दिल्ली:

साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' हाल ही में एक बार फिर चर्चा में आ गई है. क्योंकि इसकी नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है. इस बारे में जानकर तो लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. वहीं, कुछ समय से ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास जल्द ही शाहरुख खान की 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ एक प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं. जिसके लिए आनंद को 80 करोड़ का भुगतान किया जाएगा. इस पर अब प्रभास के करीबी दोस्त ने टिप्पणी की है. 

यह भी पढ़ें- Movies : Prabhas के लिए 'Bahubali' लेकर आयी 'पनौती', नहीं दे पा रहे हिट!

उन्होंने ​​प्रभास और सिद्धार्थ आनंद के साथ आने की खबरों को नकारते हुए कहा, ''इसकी संभावना बहुत कम है. आदिपुरुष के बाद प्रभास ऐसी और फिल्में करना चाहते हैं, जो हमारी संस्कृति से जुड़ी हो. सिद्धार्थ आनंद के साथ एक्शन फिल्म प्रभास को नहीं, बल्कि शाहरुख खान पर सूट करती है. इसके अलावा साउथ का कोई भी प्रोड्यूसर डायरेक्टर को 80 करोड़ नहीं दे सकता.”

इसके साथ ही जब प्रभास के दोस्त से उनके बॉलीवुड में आने को लेकर सवाल किया गया, जिससे वो सक्सेस हासिल कर सकें. तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल सच नहीं है. प्रभास अपनी प्राथमिकताओं को जानते हैं. उनके ज्यादातर दर्शक तेलुगु और दक्षिण क्षेत्र में हैं. उन्हें लगता है कि उनके फेल होने का कुछ कारण पैन-इंडिया ऑडियंस की मांग को पूरा करने के लिए उनके द्वारा किया गया प्रयास है. वह अपनी जड़ों की तरफ वापस जाने के लिए कोशिश कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें- 7 years of Baahubali : ठप पड़ जाता Prabhas का करियर, तंग आकर करने जा रहे थे ये काम

आपको बताते चलें कि 16 जून, 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह लीड रोल में दिखने वाले हैं. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इसे रिलीज के बाद सफलता हासिल होती है या नहीं.