.

Movie announcement : Akshay Kumar की लेटेस्ट मराठी फिल्म से सामने आया उनका फर्स्ट लुक! फैंस लुटा रहे प्यार

अक्षय कुमार अलग-अलग तरह की फिल्में बनाते हैं. लेकिन उन्हें शुरुआत से ही एक एक्शन हीरो के तौर पर देखा गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Dec 2022, 01:01:22 PM (IST)

highlights

  • अक्षय कुमार करने जा रहे हैं मराठी फिल्म
  • शूटिंग शुरू करने पर फैंस को दी थी जानकारी
  • अब फर्स्ट लुक हुआ जारी

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार अलग-अलग तरह की फिल्में बनाते हैं. लेकिन उन्हें शुरुआत से ही एक एक्शन हीरो के तौर पर देखा गया है. हालांकि, बाद में उन्होंने कॉमेडी के साथ-साथ कई इंटेंस किरदार भी निभाए. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि एक्टर एक मराठी फिल्म में दिखने वाले हैं. जिसकी शूटिंग की जानकारी हाल ही में अक्षय ने दी है. जिसके बाद अब उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. लेकिन जहां एक तरफ उनके मराठी भाषी फैंस काफी खुश हैं. वहीं, हिंदी भाषी दर्शक थोड़े मायूस हो गए हैं. आज हम एक्टर की इसी अपकमिंग मराठी फिल्म की बात करने वाले हैं. 

एक्टर ने अपने लुक का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो छत्रपति शिवाजी का लुक लिए उनके ही अंदाज में दरबार में चलते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जय भवानी, जय शिवाजी!'

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने बताया बिजनेस का सीक्रेट मंत्र, लेकिन खुद पर नहीं किया अप्लाई!

आज मराठी फ़िल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूँ जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है।मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और माँ जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा !
आशीर्वाद बनाए रखियेगा। pic.twitter.com/MC50jCdN8Z

— Akshay Kumar (@akshaykumar) December 6, 2022

खिलाड़ी कुमार ने इससे पहले एक ट्वीट के जरिए फैंस को फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी. उन्होंने शिवाजी महाराज की तस्वीर के सामने नमस्कार करते हुए एक फोटो शेयर कर लिखा, “आज मैं मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ते सत’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं. जिसके लिए मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है. मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और माता जीजाऊ के आशीर्वाद से पूरी कोशिश करूंगा! हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें.” उनकी इस पोस्ट को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल गए हैं. एक्टर ने ऐसी ही एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पेज से भी साझा की है.

यह भी पढ़ें- Tiger-Ayushmann देने वाले हैं Akshay- Hrithik को टक्कर, ऐसा वीडियो आया सामने

वसीम कुरेशी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम,  नवाब खान, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, और प्रवीण तारडे दिखने वाले हैं. इसे अगले साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा. मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगू, इन चार भाषाओं में दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे. 

वहीं, अब आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्टर के पास कई हिंदी फिल्में भी हैं. जिनमें 'सेल्फी', 'ओएमजी 2- ओह माय गॉड 2', 'कैप्सूल गिल'  का नाम शामिल है. फैंस एक्टर की इन सभी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.