.

सारा अली खान की Photo देख लट्टू हुए फैंस, किए ऐसे कमेंट

सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) का प्रमोशन भी जमकर कर रही हैं. इस फिल्म में सारा, वरुण धवन के साथ नजर आएंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2020, 07:51:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर के फैंस का दिल लूट रही हैं. सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) का प्रमोशन भी जमकर कर रही हैं. इस फिल्म में सारा, वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. हाल ही में सारा ने अपनी एक क्लोजअप लुक में तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ सारा ने जो पोस्ट शेयर किया है वो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: मेडिकल स्टाफ की अनसुनी दास्तां बयां करेगी वेब सीरीज 'मुंबई डायरी 26/11'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब फोटोग्राफर हरजीत ने कहा कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो, तो दिमाग में एक ही तस्वीर दिमाग में आई वह है सरसों दा साग और मक्के दी रोटी.' सारा की इस प्यारी तस्वीर पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सारा आपको देखकर मन नहीं भरता.' सारा की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: हाथों में मेहंदी लगवाकर शर्मातीं नजर आईं सना खान,Video हुआ वायरल

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इंस्टाग्राम पर सारा के 28 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म साल 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक है. इस फिल्म के अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.