logo-image

हाथों में मेहंदी लगवाकर शर्मातीं नजर आईं सना खान,Video हुआ वायरल

सना खान (Sana Khan) ने अपनी मेंहदी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 26 Nov 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड को अलविद कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. बीते दिनों गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद के साथ निकाह कर चुकीं सना खान (Sana Khan) अब सोशल मीडिया पर अपने शादी के फंक्शन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने अपनी मेंहदी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: 'आश्रम' एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने Video से मचाया तहलका, अदाओं से लूटा दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

इस वीडियो में सना खान (Sana Khan) अपने दोनों हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाकर शर्माती नजर आ रही हैं. वीडियो में सना खान का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सना के इस वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेट करते हुए लिखा, 'सना मैम आप कितनी खूबसूरत हो, और आपकी मेहंदी तो बहुत खूब रची है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाअल्लाह'.

यह भी पढ़ें: दीपिका के साथ शूटिंग में बिजी अनन्या पांडे ने बताया अपना ड्रीम रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

सना खान (Sana Khan) ने अपनी मेहंदी के फंक्शन में ऑरेंज सूट और पिंक दुपट्टा कैरी किया था. वीडियो के साथ सना ने फोटो भी शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले सना खान (Sana Khan) ने अपने वलीमे के लुक को भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना खान (Sana Khan) और मुफ्ती अनस सैयद ने 20 नवम्बर को शादी की है. इस शादी में परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. बता दें कि सना खान ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम की तरह अचानक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था.