.

कोरोना काल में मदद को आगे आईं सारा अली खान, सोनू सूद ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं. इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी जुड़ गया है

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2021, 06:07:43 PM (IST)

highlights

  • कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए सारा ने दिया योगदान
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर सारा अली खान की तारीफ की
  • सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

देश में प्रतिदिन कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित लोगों के आंकड़े हैरान कर देने वाले आ रहे हैं. ऐसे दौर में लोग एक दूसरे की मदद को लगातार आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी आम लोगों की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं. इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी जुड़ गया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोनू सूद फाउंडेशन में अपना योगदान दिया है. इस बात की जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लोगों के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने लगवाई कोविड वैक्सीन, लोगों से की ये अपील

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आप अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है. आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी को प्रेरित कर रही हैं. तुम हीरो हो..' सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनो की डीटेल्स लोगों के साथ शेयर कर मदद कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: कोरोना से बचने के लिए माधुरी दीक्षित घर में रखती हैं ये चीजें

वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) की बात करें तो सोनू सूद लोगों के लिए ऑक्सीजन और जरूरत की दवाइयों का इंतजाम कर रहे हैं. सोनू सूद ने एक इंटव्यू में बताया था कि वो करीब 22 घंटे फोन पर रहते हैं और जितने लोगों की मदद कर सकते हैं वो करते हैं. वहीं हाल ही में सोनू सूद ने एक जवान लड़की की मौत के बाद दुखी होकर ट्वीट किया था. करीब  महीने भर पहले सोनू सूद ने 25 साल की भारती नाम की एक लड़की को नागपुर से एयर एम्बुलेंस के जरिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था. डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद लड़की जिंदगी की जंग हार गई. इस घटना से सोनू सूद (Sonu Sood) बेहद दुखी है. बता दें कि सोनू सूद के साथ ही बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स भी कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.