logo-image

प्रीति जिंटा ने लगवाई कोविड वैक्सीन, लोगों से की ये अपील

इस बात की जानकारी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस तस्वीर में वैक्सीन की डोज लेती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 08 May 2021, 05:08 PM

highlights

  • प्रीति जिंटा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
  • प्रीति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है
  • देश में 18 से 44 साल के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने कोविड-19 वैक्सीन की खुराक ले ली है. इस बात की जानकारी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस तस्वीर में वैक्सीन की डोज लेती हुईं नजर आ रही हैं. प्रीति ने तस्वीर के साथ कैप्शन के रूप में लिखा, 'मैंने अपना कोविड शॉट्स लिया है और मेरा टीकाकरण हो चुका है. मैं सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने का अनुरोध करती हूं.' प्रीति जिंटा (Preity Zinta) वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह-मालिक हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना से बचने के लिए माधुरी दीक्षित घर में रखती हैं ये चीजें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं ,खासकर भारत पर इस समय कोरोना कहर बनकर टूट पड़ा हैं और ऐसे भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प हैं कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगाए. 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी वैक्सीन की डोज ले रहे हैं. प्रीति जिंटा से पहले एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए राधिका ने अपनी फोटो शेयर की थी और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश की थी.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने वैक्सीन लेते समय किया कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

बबली गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रीति के लाखों फॉलोअर्स हैं. वहीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रीति के साथ सनी देओल लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. वहीं कोविड वैक्सीन की बात करें तो देश में 18 से 44 वर्ष के लोगों के लिए देश के कई शहरों में मु़फ्त कोरोना वैक्सीन लगाने की शुरूआत की जा चुकी है. हालांकि फिलहाल दिल्ली में वैक्सीन लगाने के लिए एक सीमित संख्या में ही अपॉइंटमेंट दी जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)