News Nation Logo

कोरोना से बचने के लिए माधुरी दीक्षित घर में रखती हैं ये चीजें

माधुरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं. माधुरी दीक्षित लगातार लोगों को वायरस से बचने के तरीके और इस दौर में क्या करें और क्या ना करें.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 May 2021, 04:36:46 PM
Madhuri Dixit

Madhuri Dixit (Photo Credit: फोटो- @madhuridixitnene Instagram)

highlights

  • कोरोना से बचने के लिए माधुरी ने शेयर किया वीडियो
  • माधुरी अपने घर में ये चीजें जरूर रखती हैं
  • माधुरी ने सभी को मास्क लगाने की सलाह दी

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आने से अस्पतालों में बेड्स (Beds), ऑक्सीजन (Oxygen Shortage) और दवाओं (Medicine) की भारी कमी हो गई है. कोरोना से बचने के लिए हर उपाय करने को तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी बताया कि वो कोरोना (COVID-19) से बचने के लिए घर में क्या-क्या चीजें रखती हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. माधुरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि लोग कैसे कोरोना से बच सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने वैक्सीन लेते समय किया कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

माधुरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं. माधुरी दीक्षित लगातार लोगों को वायरस से बचने के तरीके और इस दौर में क्या करें और क्या ना करें...ये बताती नजर आ रही हैं. हाल ही में माधुरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि संकट के इस दौर में आखिर घर में कौन-कौन सा सामान जरूर होना चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

अब माधुरी ने अपना एक और वीडियो (Madhuri Dixit Video) शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी के बीच लोगों को क्या जरूरी चीजें अपना ख्याल के लिए घर में रखनी चाहिए. वीडियो में माधुरी दीक्षित कहती दिख रही है कि कोरोना के इन दिनों में ये बेहद जरूरी है कि घर पर कुछ जरूरी सामान रखने चाहिए. हैंड सैनिटाइजर, थर्मामीटर, खांसी जुकाम से जूझते या ज्यादा बीमार मरीज का ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए पल्स ऑक्सीमीटर. 

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार, ये है मामला

माधुरी दीक्षित ने कहा कि अगर आप घर में बने मास्क इस्तेमाल करते हैं तो एक वक्त पर ऐसे दो मास्क लगाएं. या फिर N95 मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें. बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देशभर में लाखों लोगों को प्रभावित किया है. इसके बाद बॉलिवुड सिलेब्रिटीज अपने-अपने स्तर पर लोगों को इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 04:36:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो