.

'ट्यूबलाइट' में सलमान खान का ऐसा होगा लुक, जारी हुआ नया पोस्टर

'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर बुधवार को सलमान खान ने जारी किया था।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Apr 2017, 01:05:45 PM (IST)

मुंबई:

'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' की सफलता के बाद निर्देशक कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'ट्यूबलाइट' का एक और नया पोस्टर आउट हो गया है। इसमें सलमान खान का लुक भी सामने आया है।

'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर बुधवार को सलमान खान ने जारी किया था। इसका पहला पोस्टर आपसे कुछ पूछता है। दरअसल इसमें सलमान खान की पीठ दिख रही है और लिखा है, क्या तुम्हें यकीन है? ऐसा लग रहा है कि सलमान खान अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि क्या आपको यकीन, यह फिल्म अच्छी साबित होगी...। इस पर फैंस ने भी जवाब दिया कि हां यह फिल्म ब्लॉकब्लास्टर साबित होगी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर, फैंस से पूछा- क्या तुम्हें यकीन है?

ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है फिल्म

वहीं एक दिन पहले 'ट्यूबलाइट' का टीज़र प्रोमो भी रिलीज़ हुआ। यह फिल्म 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है। कबीर खान पहले भी सुपर हिट 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में बना चुके है। यह फिल्म भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर प्रोमो रिलीज, ईद के मौके पर आएगी फिल्म

फिल्म में शाहरुख भी आएंगे नज़र

इस फिल्म में सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक्टर सोहेल खान, ओम पुरी और चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू का भी फिल्म में अहम रोल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)