.

सुपर स्टार रणवीर सिंह कैसे रखते हैं खुद को फिट, हुआ खुलासा

'बैंड बाजा बारात' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले 34 वर्षीय अभिनेता अब तक अपने अभिनय और फिटनेस के माध्यम से कई लोगों को हैरान करते आए हैं.

17 Sep 2019, 01:00:00 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर सिंह के अभिनय के ही नहीं, लोग उनकी फिटनेस के भी कायल हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म '83' के लिए एक विशेष प्रकार का शारीरिक प्रशिक्षण लिया है ताकि वह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के चरित्र को ठीक तरह से पर्दे पर उतार सकें. 'बैंड बाजा बारात' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले 34 वर्षीय अभिनेता अब तक अपने अभिनय और फिटनेस के माध्यम से कई लोगों को हैरान करते आए हैं. फिर चाहे वह 'सिंबा' हो या 'गली बॉय' रणवीर हर किरदार को बखूबी निभाते हैं.

उनकी फिजिक के बारे में इनटेंस वर्कआउट के अलावा एक और खास बात है, जिसके कारण वह फिट रहते हैं और वह है उनकी डाइट.

और पढ़ें:America's Got Talent में रणवीर सिंह के गाने पर डांस करेगा V Unbeatable

पिछले पांच वर्षो में पर्सनल ऑप्टिमाइज डाइट (पीओडी सप्लाई) के सह-संस्थापक अनमोल सिंघल और मोहित सावरगांवकर द्वारा रणवीर के सावधानीपूर्वक आहार का ध्यान रखा गया है.

जो लोग स्वस्थ खाने को अपनी डाइट में शामिल करना चाहते हैं, पीओडी सप्लाई उनको ऐसा करने में मदद करती है. पीओडी सप्लाई एक ऐसी कंपनी है जो पौष्टिक भोजन प्रदान करने में माहिर है.

इसे भी पढ़ें:Bhojpuri Song: निधि झा के संग अरविंद अकेला कल्लू ने किया रोमांटिक डांस, देखें VIDEO

कंपनी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, 'मैं पीओडी सप्लाई के पुराने ग्राहकों में से एक हूं. मैं शुरुआती ग्रहकों में से एक हूं और मुझे इस पर गर्व है. समय के साथ हमारा जुड़ाव और गहरा होता चला गया है और यह सब पीओडी सप्लाई के पीछे काम कर रहे लोगों के कारण ही संभव हो सका है.'