News Nation Logo
Banner

America's Got Talent में रणवीर सिंह के गाने पर डांस करेगा V Unbeatable

फिल्म 'गुंडे' के एनरजेटिक गाने 'जश्न-ए-इश्क' में परफॉर्म करके वी अनबीटेबल ने खुद के लिए फाइनल में जगह बना ली थी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2019, 08:48:23 PM
YouTube Image

YouTube Image

नई दिल्ली:

अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent) के फाइनल मुकाबले में मुंबई का डांस ग्रुप वी अनबीटेबल एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हिट गाने पर डांस करने के लिए तैयार है. फिल्म 'गुंडे' के एनरजेटिक गाने 'जश्न-ए-इश्क' में परफॉर्म करके वी अनबीटेबल ने खुद के लिए फाइनल में जगह बना ली थी. उन्हें इसके लिए जजों गैब्रियल यूनियन, होवी मैंडेल और जुलिएन हॉफ की तरफ से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था.

ग्रुप के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'फाइनल के लिए वह जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं.वह रणवीर के ही दूसरे गाने पर डांस करेंगे.' अमेरिकाज गॉट टैलेंट (एजीटी) का फाइनल मुकाबला 18 सितंबर को होना है. भारत में इस शो का प्रसारण कलर इनफिनिटी पर होगा. अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी डांसरों को इस बाबत शुभकामनाएं भेजी हैं.

यह भी पढ़ें- 'मनमर्जियां' के बाद अब The Big Bull में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, शेयर की तस्वीर

ऋतिक ने ट्वीट किया, 'इन्हें हराना सच में मुश्किल है (ये अनबीटेबल हैं)! इनके डांस ने न सिर्फ मुझे हैरान कर दिया है, बल्कि इनके डांस और हासिल करने की चाह बेहद कमाल की है.तुम सभी अच्छा करो.फाइनल के लिए शुभकामनाएं.'

ये तो किसी ने सच कहा है भारत के लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. भारतीय डांस क्रू V.Unbeatable ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से अमेरिकाज गॉट टैलेंट 2019 के जजों के होश उड़ा कर रख दिए हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 16 Sep 2019, 08:47:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×