.

मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं रकुल प्रीत सिंह, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में रकुल प्रीत धूप से विटामिन डी लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में रकुल ने जो पोज दिया है वो फैंस को काफी भा रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Nov 2020, 05:10:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों परिवार के साथ हॉलीडे मनाने के लिए मावदीव में हैं. रकुल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहा है. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में रकुल प्रीत धूप से विटामिन डी लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में रकुल ने जो पोज दिया है वो फैंस को काफी भा रहा है.

यह भी पढ़ें: NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष से की कड़ी पूछताछ, ड्रग पेडलर ने उगला था नाम

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'और मैं समुद्र के द्वारा अपने विटामिन डी का डोज ले रही हूं.' इस तस्वीर में रकुल समुद्र के किनारे डी के शेप में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 7 दोस्तों और उनके मास्टरमाइंड की कहानी देखें 'डार्क 7 व्हाइट' में, इस दिन होगी रिलीज

वहीं एक दूसरी तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह का हॉट अंदाज नजर आ रहा है. इस तस्वीर को रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के पिता ने क्लिक किया है. रकुल ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मूमेंट पापा ने क्लिक किया.' रकुल की इस तस्वीर को भी हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. एनसीबी ने इस मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को समन किया था जिसका बाद एक्ट्रेस पूछताछ के लिए एनसीीब दफ्तर में हाजिर हुई थीं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की करियर की बात करें तो उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से बड़े पर्दे पर एंट्री की थी.